Monday , December 18 2017

मुसलमानों को जबरन फंसा रही है सरकार : नागमनी

साबिक़ मरकज़ी वज़ीर नागमनी न कहा की हमारी पार्टी पटना के गांधी मैदान में अज़ीमुशान रैली करेगा। रैली के जरिये से पार्टी की ताक़त का मुजाहिरा होगा। आज यहाँ सहाफ़ियों से बातचीत में नागमनी ने कहा की समरस समाज पार्टी का बिहार में ब्लॉक सतह प

साबिक़ मरकज़ी वज़ीर नागमनी न कहा की हमारी पार्टी पटना के गांधी मैदान में अज़ीमुशान रैली करेगा। रैली के जरिये से पार्टी की ताक़त का मुजाहिरा होगा। आज यहाँ सहाफ़ियों से बातचीत में नागमनी ने कहा की समरस समाज पार्टी का बिहार में ब्लॉक सतह पर भी पार्टी बन गया गया है।

उन्होने कहा की सरकार रियासत में मुस्लिम लीडरों को झूठे मुकदमा में फंसा रही है। उन्होने कहा की जेडीयू के साबिक़ जेनरल सेक्रेटरी औरंगजेब आलम उर्फ राजू को सियासी साजिश के तहत फंसाया गया है। औरंगज़ेब आलम काफी मशहूर सियासी और समाजी कारकुन हैं। उन्होने कहा की इल्ज़ाम थाना इंचार्ज न लगाया है जो बिलकुल गलत है। औरंगज़ेब आलम वारदात में मौजूद नहीं थे वो रांची में थे और इल्ज़ाम लगाया गया की वो पिछले गेट से भाग गए। जबकि वहाँ कोई बिछला गेट है ही नहीं। उन्होने कहा की एक जानिब नितीश कुमार और लालू की सरकार मुसलमानों के मुफाद में ढिंढोरा पीटती हैं, दूसरी तरफ मुसलमानों को जेल में बंद करने की साजिश रच रही है। समराज समाज पार्टी मुसलमानो को इस तरह फँसाने की मुखालिफत करती है और एक हफ्ता के अंदर अगर औरंगजेब आलम का इंसाफ नहीं करती है तो पूरे गया ज़िला को बंद करायेगे जिसकी सारी जिमादरी सरकार और इंतेजामिया की होगी। उन्होने कहा की सरकार की आज़ादाना जांच कराये।

TOPPOPULARRECENT