Monday , December 18 2017

मुसलमानों को धमकाते हुए लंदन में एक व्यक्ति पर चाकू से हमला

लंदन: एक व्यक्ति पर लंदन के सबरबन ट्रेन स्टेशन पर हमले की घटना हुई चश्मदीद गवाह के अनुसार हमलावर ने मुसलमानों की हत्या करने का घोषणा करते हुए यह हमला अंजाम दिया। पुलिस ट्रेन हमले के 38 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है जबकि पुलिस के अनुसार चालीस वर्षीय घायल व्यक्ति को अस्पताल लेजाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। एक चश्मदीद 36 वर्षीय एम ओलिवर ने प्रेस एसोसिएशन समाचार एजेंसी को बताया कि जब हमलावर उनके सामने आया तो वो ” बेकाबू अंदाज़ में चीख रहा था। ”

उन्होंने बताया कि ” जब वह हमारे सामने से जा रहा था तब वह इस तरह की चीखें मार रहा था ‘मुसलमानों की मौत के लिए और सीरियह वापस चले जाओ।’ ‘

ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस ने भी फारेस्ट हिल साउथ लंदन में इस तरह की घटना की पुष्टि की है। पुलिस के बयान के अनुसार, घायल व्यक्ति को अस्पताल में शरीक किया गया है जहां उसकी हालत नाजुक है मगर उसकी जान को कोई खतरा नहीं है।

हमलावर व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस सभी ज़ायों से यह जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार जिन परिस्थितियों में हमला किया गया है उसको आतंकवादी हमला कल्पना करके जांच नहीं की जाएगी।

TOPPOPULARRECENT