Saturday , November 25 2017
Home / Khaas Khabar / मुसलमानों को “पाकिस्तान भेजने वाले” गिरिराज सिंह को सता रहा है आज़म का डर

मुसलमानों को “पाकिस्तान भेजने वाले” गिरिराज सिंह को सता रहा है आज़म का डर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश राजनीति को समझने वाले अच्छी तरह समझते हैं कि राजनीति में आज़म खान का क्या क़द है. भारतीय जनता पार्टी अगर सबसे ज़्यादा किसी नेता से परेशान रहती है उनमें सबसे ऊपर वाली फ़ेहरिस्त में उत्तर प्रदेश सरकार में क़ाबीना मंत्री आज़म खान का नाम आता है. इसी घबराहट और खीज से लबरेज़ भाजपा के नेता समाजवादी पार्टी के लीडर के ख़िलाफ़ आये दिन बयान देती रहती है. इस बार पार्टी के नेता गिरिराज सिंह सामने आये हैं और उन्होंने आज़म पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार आज़म खान से डरती है और वोट खिसकने के डर से आज़म का बचाव करती है.
सिंह ने सिकन्दरपुर में संवाददाताओं से बातचीत में सपा पर आरोप लगाया कि अखिलेश सरकार ने उत्तर प्रदेश को आतंकवादियों की नर्सरी बना दिया है.

पिछले दिनों भी गिरिराज सिंह विवादित और फ़सादी बयान देने के लिए मशहूर हुए हैं, एक बार तो उनकी फटकार पार्टी के बड़े नेताओं ने भी लगाई है. गिरिराज ने 2014 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि अगर बीजेपी सरकार आई तो मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दिया जाएगा. समझने की बात है ऐसे लोग जो देश के ही लोगों को किसी दूसरे देश भेजने की बात करते हैं, ये भी ख़ुद को देशभक्त बताते हैं. गिरिराज सिंह जैसे नेताओं ने वोट-बैंक की राजनीति का स्तर पहले से और गिरा दिया है.

TOPPOPULARRECENT