Wednesday , December 13 2017

मुसलमानों ने पहले कांग्रेस को तलाक दिया फिर मोदी को और अब तीसरा तलाक सपा को देंगे: ओवैसी

आगरा: ऑल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को आगरा के मीना बाजार कोठी में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस चुनावी सभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने जमकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोला।

ओवैसी ने कहा कि ट्रिपल तलाक-ट्रिपल तलाक करने वालों को मैं ट्रिपल तलाक का मतलब बताता हूं। वर्षों पहले हम कांग्रेस को पहला तलाक दे चुके हैं। दूसरा तलाक मोदी को दे चुके हैं और तीसरा तलाक अब सपा को दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि ट्रिपल-ट्रिपल करते हो! क्या हम मोटरसाइकिल पर ट्रिपल बैठकर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे विरोधी हर बात में मेरा नाम घसीट लेते हैं। अगर मैं हर मर्ज की दवा हूं, तो मुझे नोबेल पुरस्कार दे दो।

उसके बाद ओवैसी ने कहा कि विकास तो केवल सैफई और इटावा में है। इटावा की लॉयन सफारी में शेर मरते हैं, तो लंदन के डॉक्टर आते हैं। पर यूपी में मलेरिया से न जाने कितने बच्चे मर रहे हैं, कोई देखने वाला नहीं है। सपा ने मुस्लिमों को वोट के लिए इस्तेमाल किया। मुस्लिमों को न तो दवाखाने मिले, न पीने का साफ पानी मिला और न ही स्कूल मिला।

अपने भाषण में ओवैसी ने मीडिया वालों पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा, “ मीडिया वालों को मैं सबसे ज्यादा ब्यूटी फुल लगता हूं, इसलिए मीडिया वाले मुझे दिनभर दिखाते हैं। मैं मुसलमान का नहीं इंसान का समर्थक हूं, लेकिन लोग मुझे मोदी का दुश्मन समझते हैं।  मैं ये साफ शब्दों में कहना हूं कि जब तक मैं जिंदा हूं उनका दुश्मन नहीं रहूंगा।

TOPPOPULARRECENT