Monday , December 11 2017

मुसलमानों से मुतल्लिक़ शिवसेना लीडरों का बयान मुजहका खैर

शिवसेना के जरिये मुसलमानों के खिलाफ ज़हर अफ़सानी का समाज के सियासी और समाजी हल्का में पुरजोर मज़मत की जा रही है। इस तरह के बयान से मुश्तईल पूर्णिया जिला के सीपीआई एम कारकुनान व लीडरान ने शिवसेना के रुक्न पार्लियामेंट संजय रावत का पु

शिवसेना के जरिये मुसलमानों के खिलाफ ज़हर अफ़सानी का समाज के सियासी और समाजी हल्का में पुरजोर मज़मत की जा रही है। इस तरह के बयान से मुश्तईल पूर्णिया जिला के सीपीआई एम कारकुनान व लीडरान ने शिवसेना के रुक्न पार्लियामेंट संजय रावत का पुतला नज़र आतिश किया और उनके जरिये दिये गए बयान पर सख्त मार्क्सवादी कुमुनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया के लीडर कुमार सिंह ने कहा की इस तरह का बयान देकर समाज के दरमियान गंगा जमनी तहज़ीब को कमजोर करने और जज़्बात से खिलवाड़ करने के बराबर है। इस मुल्क के लोगों को कभी भी इस तरह के जज़्बात को ठेस पहुंचाने वाले बयान को कुबूल नहीं करेंगे।

इस मौके पर मज़मत करने वालों में राजीव कुमार, मोहम्मद अनवरुल हक़, मोहम्मद सुल्तान अहमद, मोहम्मद लड्डू, मोहम्मद अख्तर, शिव सिंह, वजाहत हुसैन व दीगर पार्टी कारकुनान के नाम शामिल हैं। उन लोगों ने शिव सेना के लीडर के जरिये दिये गए बयान पर सक्थ बरहमी का इज़हार किया।

TOPPOPULARRECENT