Tuesday , September 25 2018

मुसलमान बांग्‍लादेश और पाकिस्‍तान में जाकर रहें, लाया जाए विधेयक : भाजपा नेता विनय कटियार

भारतीय जनता पार्टी के नेता और बजरंग दल के संस्‍थापक अध्‍यक्ष विनय कटियार ने एक बार फिर विवादास्‍पद बयान दिया है. विनय कटियार ने असदुद्दीन ओवैसी के बयान का जवाब दिया है. कटियार ने कहा है कि पाकिस्‍तानी झंडे फहराने वालों को सजा मिले. मुसलमान बांग्‍लादेश और पाकिस्‍तान में जाकर रहें.  ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी को जवाब देते हुए उसने कहा है कि एक कानून बनाया जाना चाहिए. जिसमें ऐसे लोगों के लिए सजा का प्रावधान हो जो वंदेमातरम नहीं गाते हैं और राष्‍ट्रीय झंडे का अपमान करते हैं.

कटियार ने आगे कहा कि जो लोग पाकिस्‍तानी झंडे फहराते हैं, उन्‍हें सजा मिलनी चाहिए. जब धर्म के आधार पर ही देश अपनाए जा रहे हैं तो मुसलमानों को इस देश में नहीं रहना चाहिए, बल्कि ऐसे लोगों को पाकिस्‍तान या बांग्‍लादेश चले जाना चाहिए. ऐसे लोगों के लिए कानून आना चाहिए. ऐसे लोग भारत में क्‍यों रहें? कटियार ने इन सभी से संबंधित एक कानून की मांग की है.

बता दें कि मंगलवार को ओवैसी ने कहा था कि भारत में एक ऐसा कानून आना चाहिए, जिसके जरिए उन लोगों पर कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए जो भारतीय मुसलमानों को पाकिस्‍तानी कहते हैं. ऐसे लोगों को कम से कम तीन साल की सजा दी जानी चाहिए.

TOPPOPULARRECENT