Monday , January 22 2018

मुसलमान बिना किसी डर के वोट करे : जस्टिस अहमदी

2Q==

अहमदाबाद। साबिक चीफ जस्टिस एएम अहमदी ने कांग्रेस की ओर से आयोजित एक प्रोग्राम में मुसलमानों से कहा है कि वे निक्कर पहनकर और लाठी लेकर चलने से बिना भयभीत हुए मतदान करें। उन्होंने कहा कि वो चुनावों के दौरान ही सड़कों पर निकलते हैं, जो कि मुसलमानों में भय दिखाने की उनकी प्रक्रिया का हिस्सा है

।शहर के मुस्लिम बहुल सरखेज इलाके में गुजरात कांग्रेस द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अहमदी ने मुसलामानों से हर हाल में चुनावों में मतदान करने की गुजारिश की । उन्होंने आरएसएस का नाम नहीं लिया, पर बिना किसी का नाम लिए हमला बोलते हुए उस पर निशाना साधा। अहमदी ने कहा कि उन लोगों से भयभीत नहीं हों जो निक्कर पहनकर और हाथों में लाठियां लेकर सड़कों पर निकलते हैं।

वे इलेक्शन के दौर में ही बाहर निकलते हैं, ताकि भय उत्पन्न किया जा सके। ये चुनावी प्रक्रिया का हिस्सा होता है।अहमदी ने मुसलमानों से कहा कि चुनावों में उनसे भयभीत न हों बल्कि मतदान करें।

जाहिर है कि कांग्रेस पार्टी कई सालों से गुजरात में सत्ता से बाहर है और ऐसे कार्यक्रमों के जरिए लोगों को जोड़ रही है। वहीं, आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने सोशल साइट्स पर लोगों को जोडऩे की मुहिम चला रखी है। जिसमें कहा जा रहा है कि अब निक्कर पहनना अनिवार्य नहीं है। निक्कर पहनना और लाठी रखना संगठन की पारंपरिक पोशाक हैं।

TOPPOPULARRECENT