Friday , December 15 2017

मुसलमान होने की वजह से निशाना बनाए जाते हैं सलमानः सलीम खान

नई दिल्ली : याकूब मेमन की फांसी की मुखालिफत कर पिछले दिनों तनाज़े में घिरे सलमान खान के वालिद सलीम खान का कहना है कि उनके बॉलिवुड स्टार बेटे को मुस्लिम होने कीवजह से निशाना बनाया जाता है।

सलीम खान ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में याकूब मामले में तनाज़ा करने के लिए सीधे-सीधे महाराष्ट्र के बीजेपी लिईडर आशीष शेलार को जिम्मेदार ठहराया।

सलीम खान ने कहा, ‘इस मामले में मैं आपको कह सकता हूं कि यह सब बीजेपी लीडर आशीष शेलार का किया धरा है। शेलार ने खुलेआम धमकी दी हुई है कि जब भी मौका मिलेगा वह सलमान खान को निशाना बनाएंगे।’

सलीम खान ने हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी की खुलकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह पूरे यकीन के साथ कह सकते हैं कि मोदी फिर्कापरस्त शख्स नहीं हैं।

मोदी के नमाजी टोपी न पहनने और इफ्तार पार्टी का इंइकाद न करने का बचाव करते हुए सलीम ने कहा कि वह भी न टोपी पहनते हैं, न इफ्तार पार्टी देते हैं। सलीम खान ने कहा कि लोगों को इफ्तार पर बड़े-बडे़ लोगों को खाना खिलाने के बजाय गरीब लोगों को खाना खिलाना चाहिए।

मुसलमानो के खिलाफ लीडरो के भड़काऊ बयान पर सलीम ने कहा, ‘पाकिस्तान जाने की सलाह देने वाले ये लीडर हैं कौन? हिंदुस्तान के मुसलमानो को कितनी पीढ़ियों तक अपनी हुब्ब्ल वतनी साबित करनी होगी।’

TOPPOPULARRECENT