Wednesday , December 13 2017

मुस्लिम आरक्षण भूली अखिलेश सरकार, फिर भी सभी वादे पूरे करने के दावे।

शम्स तबरेज़, सियासत ब्यूरो।
लखनऊ: सीएम अखिलेश यादव ने लखीमपुर खीरी में जनता को संबोधित करते हुए कहा है कि उनकी सरकार ने गरीबों और आम जनता के लिए काम किया है और विकास क्या होता है हमने करके दिखाया है। जनता से फिर समाजवादी पार्टी को ​जिताने का आग्रह करते हुए अखिलेश ने 2012 के चुनावी वोदों को पूरा करने का दावा किया है।
अखिलेश ने केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘जनता चमत्कारी पार्टी के वादों के झांसे में न आए क्योंकि नरेन्द्र मोदी की सरकार और उनकी नीतियों को खारिज करने का वक्त आ गया है।’ अखिलेश ने कहा कि अच्छे दिन के झूठे वादे और नोटबंदी के ज़रीए देश को पीछे धकेलने वाली भाजपा को प्रदेश की जनता ‘उल्टा आसन’ कराएगी। अखिलेश ने कहा कि हमने काम किया है और उसे करके दिखाया है जबकि दूसरी पार्टी ने लोगों को अपने ही पैसे निकालने के लिए लाईन में खड़ा दिया है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने जो योग कराया, उसमें एक उल्टा आसन भी होता है। जो इस बार चुनाव में भाजपा के खिलाफ मतदान करने वालों की लंबी-लंबी लाइनें लगेगी और लोग भाजपा को उल्टा आसन कराएंगे।
अखिलेश ने 2012 में किए गए सभी वादों को पूरा करने का दावा किया है लेकिन उन्होने यूपी के मुसलमानों के 18 प्रतिशत आरक्षण देने की बात का ज़िक्र तक नहीं किया। शायद अखिलेश को 2012 के चुनाव मे किए गए अपने ठीक से याद नहीं अथवा उनकी सरकार ने मस्लिम आरक्षण को अपने वादों की सूची से बाहर कर दिया।

TOPPOPULARRECENT