Thursday , February 22 2018

मुस्लिम टोपी पहनने से मोदी ने किया इन्कार

गया: बिहार के साबिक नायब वज़ीर ए आला व भाजपा लीडर सुशील मोदी ने भी इंकार कर दिया है. सुमो यानी सुशील मोदी ने भी नरेंद्र मोदी की ही तर्ज पर जवाब देकर टोपी पहनने से इन्कार कर दिया.

टिकारी के चिल्ड्रन पार्क में मंगल के रोज़ इंतेखाबी इजलास मुनाकिद किया गया था. इजलास के दौरान जदयू से हम में शामिल हुईं खातून लीडर शकीला बानो ने सुशील कुमार मोदी को मुस्लिम टोपी पहनाकर इस्तेकबाल करना चाहा. लेकिन सुमो ने टोपी पहनने से इनकार कर दिया.

इस ताल्लुक में पूछे जाने पर शकीला ने बताया कि मैं मोदी जी को टोपी पहनाकर उन्हें नवाज़ना चाहती थी, लेकिन गर्मी होने और बाल खराब हो जाने का हवाला देकर उन्होंने टोपी पहनने से इनकार कर दिया. इस वाकये के बाद लोगों में जहां छोटे मोदी के इनकार की चर्चा है तो वहीं शकीला बानो की कोशिश की भी.

आपको मालूम किअहमदाबाद में सदभावना उपवास पर बैठे नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे सूफी मज़हबी रहनुमा सैयद इमाम शाही नरेंद्र मोदी के टोपी पहनने से इंकार करने पर काफी नाराज हो गए थे. मोदी ने उनकी तरफ से दी गयी टोपी पहनने से यह कह कर इंकार कर दिया था कि मै टोपी नहीं पहनता, इससे बाल खराब हो जाएंगे. इमाम ने इसे अपनी तौहीन बताते हुए सदभावना उपवास पर भी सवाल खड़े किए थे.

TOPPOPULARRECENT