Thursday , December 14 2017

मुस्लिम ड्राइवर को ट्रंप समर्थक ने कहा आतंकवादी, वीडियो हुआ वायरल

न्यूयार्क: अमेरिका में एक मुस्लिम कैब ड्राइवर को भावी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के एक समर्थक का धमकी भरा वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में एक शख्स रेड लाइट पर खड़े मुस्लिम कैब ड्राइवर को आतंकी कह रहा है और ट्रंम के नाम पर धमकी दे रहा है। यह घटना क्वींस के एस्टोरिया स्थित क्रिसेंट स्ट्रीट की है।

वाशिंगटन पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो खुद मुस्लिम ड्राइवर ने चुपके रिकार्ड किया। वीडियो ने अमेरिकी व्यक्ति कहता है कि अब ट्रंप राष्ट्रपति बन गए हैं और तुम मुसलमानों को नहीं छोड़ेंगे। कैब ड्राइवर मैनहट्टन से सेंट जॉन्स यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर कोडी को लेने जा रहा था तभी यह घटना घटी।

प्रोफेसर कोडी ने कहा कि ड्राइवर से बात करने पर उन्हें इस बात का पता चला। उन्होंने बताया कि ड्राइवर से उन्हें इस घटना का भयावता का पता चला और उसने यह भी बताया कि दूसरे ड्राइवर भी स्टॉप लाइट पर रुके थे। मोहम्मद ने अपने फोन में पूरी घटना रिकार्ड कर ली है। इस वीडियो में अज्ञात व्यक्ति कह रहा है “तुम हार गए हो। तुम और तुम्हारा परिवार आतंकवादी हैं।” उन्होंने बताया कि ड्राइवर अपसेट था। उसने मुझे यह नहीं बताया कि आखिर उसने वीडियो बनाने का निर्णय क्यों लिया। प्रोफेसर कोडी ने माना कि अभी अमेरिका में मुस्लिम विरोधी भावनाएं उग्र हो रही हैं।

प्रोफेसर कोडी ने बताया कि उन्होंने यह वीडियो अपने अक दोस्त को भेजा था जिसने इसे अपने फेसबुक फैन पेज पर डाल दिया। इस वीडियो को अब 30 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और यह 40,000 बार शेयर किया जा चुका है। राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप की जीत के बाद से पूरे अमेरिका में अब तक 200 से अधिक इस तरह की घटनाएं सामने आयी हैं।

TOPPOPULARRECENT