Thursday , July 19 2018

मुस्लिम बहुल क्षेत्रों पर बीजेपी सांसद का विवादित बयान, कहा- ‘किशनगंज कटिहार और अररिया बन जायेगा पाकिस्तान’

बिहार में उपचुनाव के परिणाम आने के बाद भाजपा का हमला जारी है. अररिया संसदीय सीट से सरफराज आलम के निर्वाचित होने के बाद अब भाजपा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने सरकार पर निष्क्रिय होने का आरोप लगाया है।

गोपाल नारायण सिंह ने कहा है कि लंबे समय से इस मुद्दे को उठाना है कि किशनगंज, कटिहार और अररिया (सभी बिहार में) धीरे-धीरे पाकिस्तान में बदल रहे हैं लेकिन सरकार की निष्क्रियता, सोच और वोट बैंक-राजनीति ने बिहार को विनाश के कगार पर ले जाया है।

भाजपा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने कहा कि लंबे समय से यह मुद्दा उठता रहा है कि सरकार की निष्क्रियता के कारण पूर्व बिहार के किशनगंज, कटिहार और अररिया धीरे-धीरे पाकिस्तान बनता जा रहा है। यह सोचनीय विषय है कि वोट बैंक की राजनीति ने बिहार को विनाश के कगार पर ला दिया है।

अररिया उपचुनाव में राजद प्रत्याशी सरफराज आलम के निर्वाचित होने पर भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था कि अररिया बिहार का सीमावर्ती इलाका है। यह नेपाल और बंगाल से जुड़ा है।

अररिया संसदीय सीट से सरफराज की जीत ने कट्टरपंथी विचारधारा को जन्म दिया है। साथ ही उन्होंने कहा था कि अररिया में कट्टरपंथी विचारधारा की जीत बिहार के लिए ही खतरा नहीं है, बल्कि देश के लिए भी खतरा है।

उन्होंने अररिया को आतंकवादियों का गढ़ बनने के प्रति आशंका जतायी है। वहीं, उपचुनाव में प्रचार के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भी कहा था कि अगर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पार्टी का उम्मीदवार जीतता हैं, तो अररिया आतंकवादी समूह आईएसआईएस के लिए सुरक्षित स्थान बन जायेगा।

TOPPOPULARRECENT