Wednesday , September 26 2018

मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक़ बिल की उपलब्धियां बताने के लिए टीम बनायेगी बीजेपी, RSS देगा ट्रेनिंग!

हाल ही में लोकसभा में पास हुए ट्रिपल तलाक बिल से उत्साहित बीजेपी की नजर अब अपने नए संभावित वोट बैंक यानी मुस्लिम महिलाओं पर है।

पार्टी अब महाराष्ट्र के मुस्लिम बहुत इलाकों से एक यात्रा निकालने जा रही है , जिसमें मुस्लिम महिलाओं को यह बताया जाएगा कि किस तरह से मोदी सरकार उनके अधिकारों की रक्षा सुनिश्चित करने पर काम कर रही है।

राज्य के 30 जिलों की 150 मुस्लिम महिला वर्कर्स को 17 और 18 फरवरी को मुंबई में ट्रेनिंग दी जाएगी। आरएसएस की सलाह से शहर के बाहर रामभाऊ महालगी प्रबोधिनी में यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

ट्रेनिंग सेशन के दौरान महिलाओं को तीन तलाक बिल के प्रावधानों और मुस्लिम महिलाओं की हालत सुधारने के लिए मोदी सरकार के उठाए गए कदम के साथ ही पार्टी, सरकार और समाज से जुड़े मुद्दों के बारे में जानकारी दी जाएगी।

प्रशिक्षण हासिल करने के बाद ये वर्कर्स चार मार्च से राज्य के अलग-अलग हिस्सों का दौरा करेंगी। इस दौरान मुस्लिम बहुल इलाकों में सभाएं आयोजित की जाएंगी। महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष रावसाहेब दानवे भी इनमें से कुछ बैठकों में हिस्सा ले सकते हैं।

यूपी के मुस्लिम बहुल इलाकों में 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी को मिली सफलता को इसकी वजह माना जा रहा है। इन इलाकों में बीजेपी को अच्छे वोट मिले। पार्टी को विश्वास है कि इनमें से एक हिस्सा मुस्लिम महिलाओं का है।

TOPPOPULARRECENT