Monday , December 11 2017

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने मुनक्कीद किया हक़ राए देहिंदगान बेदारी प्रोग्राम

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच "नयी राह" की जानिब से शहर के जुगसलाय गौरी शंकर रोड नसीम हॉल में एक रोज़ा वोटर बेदारी प्रोग्राम का एंकाद किया गया। इस मौके पर जिला इंतेजामिया के जरिये मुहैया कराये गए एलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन का डेमोनेशन कराय

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच “नयी राह” की जानिब से शहर के जुगसलाय गौरी शंकर रोड नसीम हॉल में एक रोज़ा वोटर बेदारी प्रोग्राम का एंकाद किया गया। इस मौके पर जिला इंतेजामिया के जरिये मुहैया कराये गए एलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन का डेमोनेशन कराया गया। इंतेजामिया की जानिब से भेजे गए ट्रेज़ आशीष मुनिवर उनके टीम ने ईवीएम के जरिये वोट किस तरह दिये जाये डेमोनेशन करके बताया।

इस मौके पर मंच के कोलहान इंचार्ज हाजी मोहम्मद जफर ने लोगों से अपने हक़ राय देहिंदगान इस्तेमाल करने की दरख्वास्त की। उन्होने कहा के हमारे मुल्क के कानून में हमें जो हक़ दिया है इसका इस्तेमाल करें। उन्होने कहा के जितनी बड़ी तादाद में लोग वोट करेंगे सियासत में उतनी ही बेहतरी और शफ़ाफ़ियत आएगी। आज वक़्त की ज़रूरत है के हमें अपने वोट को इस्तेमाल बेहतर तरीके से किया जाये। इस मौके पर मोहम्मद मुमताज़ अहमद व दीगर लोग मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT