मुस्लिम लड़की ने की हिन्दू लड़के से शादी, पुलिस से की सुरक्षा की मांग!

मुस्लिम लड़की ने की हिन्दू लड़के से शादी, पुलिस से की सुरक्षा की मांग!

कर्इ साल से हिन्दू युवक से प्रेम करना आैर धर्म परिवर्तन करने के बाद आर्य समाज मंदिर में शादी करना अब माहिरा सिद्दीकी को महंगा पड़ रहा है। उसके घरवालों ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

अब माहिरा ने अपने पति अन्नू के साथ एसएसपी अखिलेश कुमार से गुहार लगार्इ है। एसएसपी ने दोनों के घरों के थाना क्षेत्रों की पुलिस को कार्रवार्इ करने के निर्देश दिए हैं।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की शाहनत्थन कालोनी निवासी माहिरा सिद्दीकी का कहना है कि उसका कर्इ साल से इंचौली के निठेपुर गांव के अन्नू से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

दोनों ने अपने-अपने परिजनों के सामने शादी की बात कही तो अलग धर्म होने के कारण वे राजी नहीं हुए। उन्होंने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। दोनों के मिलने-जुलने पर पाबंदी लगा दी गर्इ। फिर दोनों ने भागकर शादी करने का फैसला लिया। माहिरा धर्म परिवर्तन के बाद अब जूही बन गर्इ है। अन्नू आैर जूही ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली।

धर्म परिवर्तन करने के बाद शादी करने की बात माहिरा उर्फ जूही के परिजनों को जब से पता चली है, तब से वे उसकी जान के दुश्मन बने हुए हैं।

उन्होंने उसकी गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी है। इस धमकी से भयभीत जूही आैर उसके पति अन्नू ने एसएसपी से गुहार लगाकर सुरक्षा की मांग की है। एसएसपी ने सुरक्षा का आश्वासन दिया है।

साभार- ‘पत्रिका’

Top Stories