मुस्लिम लड़के से हुई भाजपा के इस कद्दावर नेता के भतीजी की शादी, सोशल मीडिया पर हलचल

मुस्लिम लड़के से हुई भाजपा के इस कद्दावर नेता के भतीजी की शादी, सोशल मीडिया पर हलचल

लखनऊ : भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन राम लाल की भतीजी श्रेया गुप्ता की शादी रविवार को पूरे रीति-रिवाज के साथ हुई .

बीजेपी  के राष्ट्रीय महासचिव रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता रविवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में फैजान करीम के साथ विवाह बंधन में बंध गई. इस शादी समारोह में बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता शरीक हुए.

इस शादी को लेकर सोशल मीडिया पर भी तरह- तरह खूब चर्चा हो रही है, तमाम यूजर्स ने मुस्लिम लड़के के साथ शादी करने को लेकर बीजेपी नेता पर तंज भी कसते दिखें .

मुस्लिम लड़के से हुई भाजपा के इस कद्दावर नेता के भतीजी की शादी, सोशल मीडिया पर हलचल 1

शादी सामारोह में वर-वधू  को आशीर्वाद देने के लिए प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक सहित आरएसएस व बीजेपी के तमाम बड़े नेता व योगी सरकार के मंत्री सहित कई गणमामन्य हस्ती यहां पहुंचे थे. समारोह में राज्यपाल राम नाईक,

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी,बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव पूर्व केंद्रीय मंत्री अशोक प्रधान, योगी सरकार के मंत्री सुरेश खन्ना आशुतोष टंडन यूपी बीजेपी के सह प्रभारी गोवर्धन झड़पिया बीजेपी के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला, भाजपा मुख्यालय प्रभारी भारत दीक्षित, संगठन मंत्री अशोक तिवारी, मोहनलाल गंज से सांसद कौशल किशोर, सहित तमाम नेता पहुंचे और आशीर्वाद दिया.

RSS प्रचारक और बीजेपी नेता की भतीजी का मुस्लिम लड़के से शादी की खबर आते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया. वहीं कुछ लोगों ने बीजेपी और आरएसएस पर तंज कसते हुए इसे लव जिहाद भी बताया. इस पर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर यूजर्स ने गुजारिश की कि इसे लव जिहाद का नाम न दें. क्योंकि ये उनका निजी मामला है

Top Stories