Saturday , April 21 2018

मुस्लिम संगठन ने पीएम मोदी से की अपील, कम से कम एक मुस्लिम को भेजे राज्यसभा

डॉ. जाकिर हुसैन सोश्यल एंड वेलफेयर सोसायटी ने राज्यसभा में राजस्थान से कम से कम एक मुस्लिम का प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करने की मांग की है।

सोसायटी के महासचिव एम. सादिक खान ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञापन भेजकर कहा है कि मुस्लिम समाज के सर्वांगीण विकास के लिए राजस्थान से कम से कम एक सदस्य का प्रतिनिधित्व राज्यसभा में होना जरूरी है।

उन्होंने ज्ञापन में खुशी जताई कि उनके प्रधानमंत्री रहते मुस्लिम समाज खुद को सुरक्षित कर रहा है और कहा कि पूरा समाज उम्मीद कर रहा है कि उनकी भावनाओं को ध्यान में रखते हुए एक जिम्मेदार व्यक्ति को राज्यसभा में भेजा जाए।

पंजाब के राज्यपाल के बड़े भाई रघुनाथसिंह के निधन पर शोक जताने पहुंची मुख्यमंत्री

आसींद (भीलवाड़ा) | पंजाब के राज्यपाल वीपीसिंह के बड़े भाई रघुराजसिंह के निधन पर श्रद्धांजलि देने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शनिवार को बदनौर आईं।

उन्होंने शोक संतृप्त परिजनों को सांत्वना दी। उनके साथ सांसद पुत्र दुष्यंतसिंह भी थे। मुख्यमंत्री जयपुर से हेलीकॉप्टर से सुबह 11:55 बजे बदनौर पहुंची।

उन्होंने रघुराजसिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित किए। वीपी सिंह सहित रघुराजसिंह के पुत्र रणंजय, संजय एवं भतीजे अभिजीतसिंह आदि परिजनों को सांत्वना दी।

जल महल के ही जनाना महल में उन्होंने परिजन महिलाओं से भी भेंट की। उल्लेखनीय है कि रघुराजसिंह का 6 मार्च को देहांत हो गया था। शोक बैठक में विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्रसिंह मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT