Wednesday , September 26 2018

मुस्लिम समाज इस देश में जनेऊधारी और हिंदू राष्ट्रवाद की राजनीति में फंस गया है- ओवैसी

नई दिल्ली। लोकसभा में तीन तलाक बिल पास हो गया है। लेकिन अभी भी इस पर बहस खत्म नहीं हुई है, सदन के बाहर विपक्ष का सरकार पर हमला लगातार जारी है।

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पहले बहस के दौरान लोकसभा में सरकार पर वार किया और अब बाहर आकर भी हमला बोला है।

उन्होंने कहा है कि मुस्लिम समाज इस देश में जनेऊधारी और हिंदू राष्ट्रवाद की राजनीति में फंस गया है, इनमें से एक एलिट क्लब है तो दूसरा भारतीय राष्ट्रीयवाद का ग्रुप है।

आपको बता दें कि गुरुवार को लोकसभा में बहस के दौरान ओवैसी ने कहा कि ये बिल मोदी सरकार अपने स्वार्थ के चलते लेकर आई है और उसकी मुस्लिम महिलाओं की मदद करने की बात केवल बहाना है।

ओवैसी ने अपने भाषण के अंत में एक कहानी सुनाकर सरकार पर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि बचपन में हम एक कहानी सुनते थे कि एक नदी में बहुत सारी मछलियां तैर रही हैं और मजे कर रही हैं।

किनारे पर एक बंदर बैठा है और वो इन मछलियों को एक-एक कर नदी से निकालता है और किनारे रखता है. किनारे आने से ये मछलियां पानी के लिए तड़प-तड़पकर मर गईं।

जब बंदर से पूछा गया कि उसने इन मछलियों को क्यों बाहर निकाला तो उसने जवाब दिया कि वो इन मछलियों को पानी में डूबने से बचा रहा था। ओवैसी ने कहा कि सरकार के मुस्लिम महिलाओं को लेकर किया जा रहा ये प्रयास उस बंदर जैसा ही है।

TOPPOPULARRECENT