Friday , November 17 2017
Home / Entertainment / मुस्लिम हूं इसलिए मुझे निशाना बनाया जा रहा है: नसीरूद्दीन शाह

मुस्लिम हूं इसलिए मुझे निशाना बनाया जा रहा है: नसीरूद्दीन शाह

Bollywood actor Naseeruddin Shah at the film ``Sona Spa`` event in Mumbai. (Photo: IANS)

मुंबई: साबिक पाकिस्तानी वज़ीर ए खारेज़ा खुर्शीद महमूद कसूरी की किताब ज़ारी होने के दौरान टि्वटर पर लोगों के निशाने पर आए अदाकार नसीरूद्दीन शाह ने बुध के रोज़ कहा कि उन्हें किसी के सामने अपनी हुब्बलवतनी यानी देशभक्ति को साबित करने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि इस वाकिया की जिस तरह से रिपोर्टिंग हुई, उससे वह बहुत परेशान हैं। उस प्रोग्राम के दौरान मौजूद कई दानिश्वरों ने बहुत सी अहम बातों को सामने रखा था, जिसे अनदेखा कर दिया गया और उन्होंने (नसीरूद्दीन ने) जो कहा उसे सबके सामने गलत तरीके से पेश किया गया।

शाह ने कहा कि मेरा नाम नसीरूद्दीन शाह है और मेरा मानना है कि इसी वजह से उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। अगर इसके अलावा कुछ और होता तो उस बात पर इतनी खबर नहीं बनती जो मैंने कही थी। उन्होंने कहा कि नफरत फैलाने वालों के पास बदकिस्मती से वह मुकाम है और वह इस हालात में हैं कि उनकी आवाज सुनी जा सकती है।

वे खबर को अलग शक्ल देने के हालात में हैं। मुझे अपनी हुब्बलवतनी को किसी के सामने साबित करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि यह उनकी समझ से बाहर है कि पाकिस्तान के बारे में कही गई कोई भी अच्छी बात मुल्क के खिलाफ कैसे हो सकती है। उन्होंने कहा कि अगर वह यह कहें कि इमरान खान एक बेहतरीन खिलाडी हैं तो इसका यह मतलब नहीं हो सकता कि सुनील गावस्कर बेहतर खिलाडी नहीं हैं।

TOPPOPULARRECENT