मुस्लिम होने की वजह से इस अभिनेत्री को मुम्बई में नहीं मिल रहा है घर!

मुस्लिम होने की वजह से इस अभिनेत्री को मुम्बई में नहीं मिल रहा है घर!

सुपरहिट शो ये है मोहब्बतें में दिव्यांका त्रिपाठी की ननद, सिमी का किरदार निभा रहीं श‍िरीन म‍िर्जा इन दिनों काफी परेशान हैं। एक्ट्रेस की इस परेशानी की वजह मुंबई में घर नहीं मिल पाना है।

एक्ट्रेस ने अपने दर्द को फेसबुक पर बंया किया है। उन्होंने लिखा कि मैं मुंबई में एक घर लेने के काबिल नहीं हूं, इसकी वजह है मेरा MBA होना। इस MBA का मतलब मुस्लिम, बैचलर, एक्टर होने से है।

उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की जो उनके शुरुआती दिनों की है। उन्होंने लिखा कि ये तस्वीर तब की है जब मैं मुंबई में करियर की शुरुआत करने आई थी। आज करीब 8 साल बीत गए हैं। मैंने यहां क्या पाया..

मैं शराब नहीं पीती, सिगरेट नहीं पीती, मेरा कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है। फिर कैसे दूसरे मेरे चरित्र को प्रोफेशन से जज कर सकते हैं। दूसरी बात जब मैं ब्रोकर को फोन करती हूं तो मेरे सिंगल स्टेट्स के बाद वो किराया बढ़ाकर बता देता है, क्योंकि शादीशुदा नहीं होने की वजह से मुझे घर नहीं मिलेगा। जब दूसरे को करो तो वो ये पूछता है कि मैं हिंदू हूं या मुस्लिम।

…आज इतने साल बीत गए हैं फिर भी मेरा संघर्ष जारी है। मैंने यहां बहुत कुछ अचीव किया है। अंत में भावुक होकर मैं बस एक सवाल पूछना चाहती हूं कि क्या मैं इतने साल बिताने और सफलता पाने के बाद भी मुंबई शहर की रहने वाली हूं, या नहीं?

बता दें कि श‍िरीना मिर्जा स्टार प्लस के शो में निगेट‍िव रोल अदा कर रहीं हैं। इस शो की पॉपुलैरिटी ने शो के सभी सितारों को घर-घर में पहचान दिला दी है।

Top Stories