Sunday , November 19 2017
Home / Crime / मुज़फ्फरनगर: 17 वर्षीय लड़की से रेप , विडियो बनाकर दी सार्वजनिक करने की धमकी

मुज़फ्फरनगर: 17 वर्षीय लड़की से रेप , विडियो बनाकर दी सार्वजनिक करने की धमकी

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप  कर उसकी अश्लील विडियो बनाने का मामला सामने आया है.  मुजरिम ने वारदात के वक्त लड़की की अश्लील वीडियो बनाकर उसे चुप रहने की धमकी भी दी. यह वारदात मुजफ्फरनगर के पुरकाजी शहर की है. पुलिस के मुताबिक लड़की के साथ अत्याचार करने वाले सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में छापे मारी कर रही है. अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है.

आज तक न्यूज़ पोर्टल के अनुसार 13 मार्च को 17 वर्षीय लड़की एक महिला रिश्तेदार के घर गई थी. उसी दिन रात को जब घर में सब सो रहे थे. तभी महिला का 25 वर्षीय भाई वहां अकेली सो रही लड़की के पास आया और उसके साथ रेप किया, इस दौरान आरोपी नदीम ने मोबाइल से लड़की की अश्लील वीडियो भी बना ली. आरोपी नदीम ने लड़की को धमकाते हुए कहा कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया या घर वालों के सामने मुंह खोला तो वह उसकी विडियो को सार्वजनिक कर देगा. लड़की इस बात से घबरा गई. अपने घर जाने के बाद वह चुप चुप रहने लगी और बीमार हो गई. जब घरवालों ने उसकी यह हाल देखी तो क्या हुआ का इसरार करने लगी और परेशानी का सबब पूछा तो उसकी हिम्मत जवाब दे गई और उसने घरवालों को सारा किस्सा बता दिया. लड़की की बात सुनकर उसके घरवाले सकते में आ गए. और लड़की को लेकर पुलिस के पास पहुंच गए. पीड़िता के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसके साथ यह घटना हुई थी, तब आरोपी के परिवार वाले घर पर ही थे. एसपी (सिटी) के आदेश पर नदीम, पिता इकराम, चाचा कामिल और मां सरवरी उसकी बहन अफसाना के खिलाफ IPC की धारा 376, 120 बी और 506 के अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया.

 

TOPPOPULARRECENT