Saturday , November 18 2017
Home / Bihar/Jharkhand / मूर्ति विसर्जन जुलूस में घुसा तेज रफ्तार कंटेनर, 12 लोगों की मौत

मूर्ति विसर्जन जुलूस में घुसा तेज रफ्तार कंटेनर, 12 लोगों की मौत

रांची/गिरिडीह : झारखंड के गिरिडीह जिले के बगोदर थाने के तहत इतवार शाम एक बेकाबू कंटेनर ने 12 लोगों की जान ले ली। वहीं, 20 लोग जख्मी हो गए। सरस्वती मूर्ति विसर्जन के दौरान यह हादसा सामने आया। बेकाबू कंटेनर मूर्ति विसर्जन जुलूस में घुस गया, जिसके वजह से यह हादसा हुआ। आज लाशों को पोस्टमार्टम किया गया।

कैसे हुआ हादसा…

हादसा शाम को NH-2 के नजदीक गैंड़ा नाम की जगह पर हुआ। यहां एक स्कूल की तरफ से सरस्वती विसर्जन जुलूस निकाला जा रहा था। जुलूस में काफी तादाद में स्टूडेंट और गाँव वाले शामिल थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कंटेनर आया और जुलूस के बीच घुस गया।
इस वाकिया में आठ लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि चार की अस्पताल में मौत हो गई।
हादसे में 20 से ज्यादा लोग जख्मी हैं। हादसा के बाद मौके पर काफी अफरातफरी मच गई, इस वजह से भी कुछ लोग जख्मी हुए। जख्मियों को हजारीबाग, रांची और धनबाद के अस्पतालों में एडमिट किया गया है। इनमें से कई की हालत संगीन है। हादसे के बाद कंटेनर छोड़कर ड्राइवर और खलासी मौके से भाग निकले। कार से लदा कंटेनर धनबाद से गया की तरफ जा रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा।
मुश्तायिल लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस पर पथराव किया। एंबुलेंस में भी तोड़फोड़ की। इस वाकिया से नेशनल हाइवे पर घंटों जाम लगा रहा। कशीदगी माहौल को देखते हुए कई जगह पुलिस और सीआरपीएफ को तैनात कर दिया गया है। कारोबारियों ने इस वाकिया के मुखालिफ में पीर को बंद की दरख्वास्त की है।

 

TOPPOPULARRECENT