Friday , December 15 2017

मेंटली रिटायर्ड हो चुके हैं सुशील मोदी: तेजस्वी यादव

पटना: उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा नेता एवं पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर बुरी तरह भड़क गए और कहा कि विकास के कार्यों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. तेजस्वी ने सुमो को मेंटली रिटायर्ड बताते हुए कहा है कि राज्यसभा सदस्य नहीं बनाए जाने के गम में सुमो बचकाना एवं फरेबी बातें कर रहे हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

दैनिक जागरण के अनुसार, शनिवार को मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने सुमो को अफवाह मियां बताया और कहा कि वह केंद्र के साथ राज्य के संबंधों को बिगाडऩा चाह रहे हैं.
तेजस्वी उस बयान से बुरी तरह खफा हैं जिसमें सुमो ने पथ निर्माण विभाग की योजनाओं के लिए केंद्र सरकार को क्रेडिट दिया है. दरअसल बिहार सरकार एशियन डेवलपमेंट बैंक से सूबे में 650 किमी सड़कों का कॉरिडोर बनाने के लिए करार की प्रक्रिया को आगे बढ़ा रही है.
इसकी 70 फीसद राशि एडीबी से लोन के रूप में एवं 30 फीसद राज्य सरकार अपने संसाधनों से जुटाएगी. बाद में लोन बिहार को ही चुकता करना है.
मगर सुशील मोदी का कहना है कि सब केंद्र सरकार देगी. तेजस्वी ने कहा कि सुशील मोदी इसे केंद्र की मदद बता रहे हैं. उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. केंद्र कोई अहसान नहीं कर रहा. यह लोन लेने की प्रक्रिया है.

TOPPOPULARRECENT