Saturday , December 16 2017

मेघालय: बम ब्लास्ट में 5 पुलिस अहलकार ज़ख्मी

शिलांग: मेघालय में मंगल की देर रात अक्सरियत पसंदो की तरफ से एक बम ब्लास्ट को अंजाम दिए जाने से पांच पुलिस अहलकार ज़ख्मी हो गए। पुलिस ने बुध के रोज़ बताया कि ब्लास्ट साउथ गारो हिल्स जिले में हुआ। ज़ख्मी हुए पुलिस अहलकारों को अस्पताल मे

शिलांग: मेघालय में मंगल की देर रात अक्सरियत पसंदो की तरफ से एक बम ब्लास्ट को अंजाम दिए जाने से पांच पुलिस अहलकार ज़ख्मी हो गए। पुलिस ने बुध के रोज़ बताया कि ब्लास्ट साउथ गारो हिल्स जिले में हुआ। ज़ख्मी हुए पुलिस अहलकारों को अस्पताल में शरीक कराया गया है।

जिला पुलिस चीफ लाकरडोर सईएम ने आईएएनएस को बताया, “”गारो नेशनल लिबरेशन आर्मी (जीएनएलए) के अक्सरियतपसंदो ने जदिगिट्टीम इलाके में स़डक किनारे एक ताकतवर इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) लगाई थी। इसमें ब्लास्ट होने से पांच पुलिस अहलकार ज़ख्मी हो गए और पुलिस की एक गाड़ी को नुकसान पहुंचा है।””

उन्होंने कहा कि पुलिस अहलकारों पर यह हमला बीएसएफ के फौजियों की तरफ से उन्हें वहां पहुंचाने के बाद हुआ। ये पुलिस अहलकार गारो हिल्स में इंतेहापसंद मुखालिफ मुहिम का हिस्सा रहे हैं। लाकरडोर ने कहा, “”हमने इलाके में छुपे जीएनएलए इंतेपसंदो को ढूंढ निकालने के लिए इलाके में एक मुहिम शुरू कर दी है।””

TOPPOPULARRECENT