Monday , December 11 2017

मेदक ता हैदराबाद बस सर्विस की इमलीबन बस स्टेशन तक तौसी

मेदक 17 अक्टूबर: पी श्रीनिवास डिपो मैनेजर तेलंगाना स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन मेदक ने कहा कि मेदक ता हैदराबाद चलाई जाने वाली हर बस सर्विस अब इमलीबन बस स्टेशन तक चलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि सिर्फ नान स्टप बस सर्विस की दूसरी ट्रिप वाली सर्विस ही जय बी एस तक चलाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि क़ब्लअज़ीं सुबह 4.15 बजे बस सर्विस का आग़ाज़ होता था और इमलीबन बस स्टेशन से आख़िरी बस सर्विस बराह तोपरान 8.30 बजे शब थी। लेकिन अब सुबह 4 बजे बस सर्विस का आग़ाज़ होगा और हैदराबाद इमलीबन बस स्टेशन से आख़िरी बस सर्विस 8.30 के बजाये 9.40 तक चलाई जाएगी। श्रीनिवास ने अपने चैंबर में नुमाइंदा सियासत मेदक मुहम्मद फ़ारूक़ हुसैन से बातचीत करते हुए इस बात का इन्किशाफ़ किया।

वाज़िह रहे के नुमाइंदा सियासत ने हैदराबाद बस सर्विस को सिर्फ सिकंदराबाद जे बी एस तक चलाने के निज़ाम को बर्ख़ास्त करने के लिए नुमाइंदगी की थी। श्रीनिवास ने कहा कि हर 25 मिनट पर एक डीलेक्स सर्विस हैदराबाद के लिए चलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि रोज़ाना 32 ट्रिप्स में इज़ाफ़ा करते हुए अब 41 ट्रिप्स बस सर्विस चलाई जा रही है जो जे बी एस तक चलाई जाएगी। अब ओलड सिटी से मेदक आने वाले मुसाफ़िरों को कोई दिक़्क़त पेश नहीं आएगी।

उन्होंने आख़िर में कहा कि बस सर्विस में सफ़ाई का ख़्याल रखते हुए स्वच्छ तेलंगाना प्रोग्राम के तहत हर डीलेक्स और एक्सप्रेस सर्विस में डस्टबि रखी जा रही है। इस मौके पर ट्रैफ़िक इंस्पेक्टर नवीन यादव भी मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT