Monday , December 18 2017

मेदक से सुनीता लकशमा रेड्डी कांग्रेस और प्रभाकर रेड्डी टी आर एस उम्मीदवार

हलक़ा लोक सभा मेदक आइन्दा माह होने वाले ज़िमनी चुनाव के लिए कांग्रेस ने साबिक़ वज़ीर सुनीता लकशमा रेड्डी को अपना उम्मीदवार बनाया है जबकि तेलंगाना में हुक्मराँ जमात टी आर एस ने के प्रभाकर रेड्डी को इस हलके से टिकट देने का फ़ैसला किय

हलक़ा लोक सभा मेदक आइन्दा माह होने वाले ज़िमनी चुनाव के लिए कांग्रेस ने साबिक़ वज़ीर सुनीता लकशमा रेड्डी को अपना उम्मीदवार बनाया है जबकि तेलंगाना में हुक्मराँ जमात टी आर एस ने के प्रभाकर रेड्डी को इस हलके से टिकट देने का फ़ैसला किया है।

वाज़िह रहे कि मेदक लोक सभा के ज़िमनी चुनाव के लिए कई कांग्रेस क़ाइदीन दावेदार थे, ताहम तीन दिन तक हैदराबाद में क़ियाम करने वाले ऑल इंडिया कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी-ओ-इंचार्ज तेलंगाना कांग्रेस उमूर दिग्विजय सिंह ने पार्टी के तमाम क़ाइदीन से मुशावरत के बाद दिल्ली पहुंच कर हाईकमान से सुनीता लकशमा रेड्डी के नाम की सिफ़ारिश की, जिस को हाईकमान ने मंज़ूरी दे दी।

चीफ़ मिनिस्टर तेलंगाना-ओ-सदर टी आर एस के चन्द्रशेखर राव‌ ने हलक़ा लोक सभा मेदक के ज़िमनी चुनाव के लिए के प्रभाकर रेड्डी को पार्टी उम्मीदवार बनाने का फ़ैसला किया है।

पार्टी के सीनीयर क़ाइदीन और वुज़रा से मुशावरत के बाद के प्रभाकर रेड्डी के नाम को क़तईयत दी गई। इस हलके में पर्चा नामज़दगी के इदख़ाल के आज आख़िरी तारीख़ है। चीफ़ मिनिस्टर ने उम्मीदवार को क़तईयत देने के मसले पर वुज़रा और सीनीयर क़ाइदीन से सरगर्म मुशावरत की।

के प्रभाकर रेड्डी सोनी ट्रेवल्स और 1000 करोड़ से ज़ाइद के असासा जात के मालिक हैं। के सी आर ने टी एन जी औज़ क़ाइद पर एक सनअत कार को तर्जीह दी है।

बताया जाता हैके चन्द्रशेखर राव‌ ने तीक़न दिया कि देवी प्रसाद को क़ानूनसाज़ कौंसिल की रुकनीयत देते हुए तेलंगाना के लिए उनकी ख़िदमात से इस्तेफ़ादा किया जाएगा।

चन्द्रशेखर राव‌ ने अलाहिदा तेलंगाना तहरीक में मुलाज़िमीन और देवी प्रसाद की क़ियादत की सताइश की।मेदक लोक सभा हलक़ा के तहत आने वाले तमाम 7 असेंबली हलक़े टी आर एस के तहत हैं। पार्टी ने हर असेंबली हलक़ा के लिए एक वज़ीर को इंचार्ज मुक़र्रर करने का फ़ैसला किया है।

चुनाव मुहिम की ज़िम्मेदारी वुज़रा ई राजिंदर, हरीश राव‌, अरकान क़ानूनसाज़ कौंसिल के प्रभाकर और रामलो नायक को दी गई। वज़ीर आबपाशी हरीश राव‌ को मेदक लोक सभा हलक़ा का इंचार्ज मुक़र्रर किया गया।

TOPPOPULARRECENT