Wednesday , May 23 2018

मेनारिटी फ़ैनांस कारपोरेशन की जानिब से रोज़गार के लिये क़र्ज़ की इजराई

शमसाबाद 29 जून : ( सियासत न्यूज़ ) : आंध्र प्रदेश एस्टेट मेनारिटी कारपोरेशन ज़िला रंगा रेड्डी ऐगज़ीक्यूटिव डायरेक्टर जनाब मुहम्मद अबदुलहमीद से नुमाइंदगी करने पर शमसाबाद मंडल के मुस्लिम नौजवानों के लिये बैंक से क़र्ज़ की इजराई अमल

शमसाबाद 29 जून : ( सियासत न्यूज़ ) : आंध्र प्रदेश एस्टेट मेनारिटी कारपोरेशन ज़िला रंगा रेड्डी ऐगज़ीक्यूटिव डायरेक्टर जनाब मुहम्मद अबदुलहमीद से नुमाइंदगी करने पर शमसाबाद मंडल के मुस्लिम नौजवानों के लिये बैंक से क़र्ज़ की इजराई अमल में लाई जा रही है ।

बेरोज़गार नौजवानों के लिये एक सुनहरी मौक़ा है । जिन से वो ख़ुद मुकतफ़ी बन सकें । जिस के लिये शमस आबाद मंडल में 29 जून को सुबह ग्यारह बजे पदा गोलकुंडा और एक बजे चुना गोलकुंडा में , यक्म जुलाई को दो बजे नर खोडा , सुबह ग्यारह बजे काचार्म में , 3 जुलाई को दोपहर दो बजे शमसाबाद में कैंपस मुनाक़िद किए जा रहे हैं ।

शमसाबाद मंडल के मुस्लिम नौजवान जो ख़ुद रोज़गार हासिल करना चाहते हैं वो अपने साथ सफेद राशन कार्ड ज़ीराक्स कापी और दसवीं , एंटर और डिग्री के ज़ीराक्स कॉपियों के साथ पहुंचे और दरख़ास्त फ़ार्म की ख़ाना परी कर के मुताल्लिक़ा ओहदेदार को दें ।

मुंतख़ब उम्मीदवारों को एक ता पाँच लाख रुपये तक का बैंक लोन सब्सीडी के साथ दिया जाएगा ।।

TOPPOPULARRECENT