Thursday , May 24 2018

मेयर अफजल इमाम के हिमायत में उतरे डिप्टी मेयर

मेयर अफजल इमाम के खिलाफ अदम एतमाद तहरीक लाने के लिए मुखालिफ पार्षद जमाती बुनियाद पर पार्षदों को एकजुट करने में जुटे है। वहीं, भाजपा से ताल्लुक रखने वाले डिप्टी मेयर रूप नारायण मेहता ने मुखालिफ गुट के पार्षदों की दावा की हवा निकाल

मेयर अफजल इमाम के खिलाफ अदम एतमाद तहरीक लाने के लिए मुखालिफ पार्षद जमाती बुनियाद पर पार्षदों को एकजुट करने में जुटे है। वहीं, भाजपा से ताल्लुक रखने वाले डिप्टी मेयर रूप नारायण मेहता ने मुखालिफ गुट के पार्षदों की दावा की हवा निकाल दी है।

डिप्टी मेयर का कहना है कि मुखालिफ पार्षद एखलाकी मुखालिफ नहीं कर रहे। सिर्फ झूठा बयानबाजी कर रहे है, जिसका सच से कोई लेना-देना नहीं है। वार्ड पार्षद किसी न किसी पार्टी के स्ट्रीम को मानते है, लेकिन कॉर्पोरेशन में जमात या पार्टी की बुनियाद पर इंतिख़ाब नहीं होता है। अगर मुखालिफ पार्षदों की तरफ से अदम एतमाद तहरीक लाया जाता है, तो दलगत सियासत छोड़ मेयर के साथ खड़ा रहूंगा। इसकी वजह है कि मेयर और मैंने अवामी मुफाद मंसूबा के लिए एक साथ आवाज उठाया है।

तहरीक लाने के लिए नहीं मिल रहे 24 पार्षद

मुखालिफ पार्षद को एकजुट करने में लगे विनय कुमार पप्पू ने दावा किया कि 50 वार्ड पार्षदों का हिमायत मिल रहा है, जिसमें मुस्तकिल कमिटी के रुक्न भी शामिल हैं। मुस्तकिल कमिटी रुक्न विनोद कुमार, विनोद गुप्ता, नैयाज और कांती देवी ने एक आवाज में कहा कि पप्पू झूठ बोल रहे हैं। अगर राब्ते में हैं, तो प्रूफ करें। नेयाज कहते हैं कि मुखालिफ पार्षद कौआ की तरह सिर्फ कांव-कांव कर रहे हैं। मिस्टर पप्पू मेयर के मदद से ढ़ाई साल डिप्टी मेयर के ओहदे पर रहे, तो कॉर्पोरेशन के लिए क्या किया। इक्तिदार भोगने के लिए ललचाये हैं। वहीं, विनोद गुप्ता कहते है कि वे क्या राब्ता करेंगे, हम खुद राब्ता करने की कोशिश कर रहे हैं। इसकी वजह है कि उन्हें 24 पार्षद नहीं मिल रहा है, तो मेरे ही हिमायत में आ जाये।

TOPPOPULARRECENT