Saturday , December 16 2017

मेयर-डिप्टी मेयर के लवाहकीं रखते हैं गैर कानूनी हथियार!

धनबाद 19 जून : धनबाद के मेयर और डिप्टी मेयर के अहले खाना गाड़ियों में गैर कानूनी हथियार लेकर घूमते हैं। पुलिस इनके गाड़ियों की चेकिंग नहीं करती है। जहां भी मौके मिले ये लोग किसी वारदात को अंजाम देते हैं। इससे लोग दहशत में हैं। जोनल आ

धनबाद 19 जून : धनबाद के मेयर और डिप्टी मेयर के अहले खाना गाड़ियों में गैर कानूनी हथियार लेकर घूमते हैं। पुलिस इनके गाड़ियों की चेकिंग नहीं करती है। जहां भी मौके मिले ये लोग किसी वारदात को अंजाम देते हैं। इससे लोग दहशत में हैं। जोनल आइजी मुरारीलाल मीणा ने धनबाद एसपी सहित दीगर पुलिस अफसरों को इस सिलसिले में ख़त भेजा है।

ख़त में कहा गया है कि इन लोगों के गाड़ियों की चेकिंग की जाय और गड़बड़ी मिलती है तो कानूनी कार्रवाई करें। ख़त के मुताबिक गुजिस्ता दिनों डिप्टी मेयर के मामा शरीक मुखिया संजय सिंह को गोली मार दी गयी। इलाज के दौरान मुखिया की मौत हो गयी। गोली मारने वाले भी डिप्टी मेयर के रिश्तेदार हैं।

इसी तरह मेयर के बेटे शशि सिंह ने धनबाद क्लब में एक शादी की तकरीब में अपने मुखालिफ सुरेश सिंह की गोली मारकर क़त्ल कर दी। दोनों क़त्ल को अंजाम देने वाले पुलिस पकड़ से बाहर हैं। इन लोगों की हरकत से लोग दहशत में हैं। इन लोगों के गाड़ियों की औचक चेकिंग हो और कार्रवाई हो तो लोगों का पुलिस पर एतमाद बढ़ेगा। एसपी की तरफ से धनबाद थानेदार को मामले में जरुरी कार्रवाई करने को कहा गया है।

TOPPOPULARRECENT