Thursday , July 19 2018

मेरठ में मंत्री शाहिद मंजूर की गाड़ी पर पथराव, किसी तरह जान बचाकर भागे

मेरठ: मेरठ में मंत्री शाहिद मंजूर के किठौर के राधना गांव में बूथ पर जाने को लेकर विरोध हुआ. यहां तक कि मंत्री के साथ गाली-गलौज किया गया. इसके बाद उनकी गाड़ी पर पथराव भी हुआ, मंत्री शाहिद मंजूर किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागना भागे.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ 18 इंडिया के मुताबिक, मंत्री शाहिद मंजूर जब किठौर के राधना गाँव पहुंचे तभी उनका विरोध शुरू हो गया, और उनके तथा उनकी गाड़ी पर पथराव शुरू हो गया. मंत्री शाहीद मंजूर किसी तरह वहां से अपनी जान बचाकर भागे.

बता दें कि किठौर के राधना गांव में मदरसा इस्लामिया के पोलिंग बूथ पर उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर और उनके समर्थक वोट डालने पहुंचे. बताया जा रहा है कि जब शाहिद मंजूर अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे तो बसपा के जब्बार प्रधान भी पहुंचे थे और दोनों पक्षों के लोगों ने पथराव कर दिया. आनन-फानन में मंजूर समर्थकों ने भागकर जान बचाई और बाद में दोनों ओर से पत्थर चले.
इस दौरान वहां भगदड़ मच गई. लोगों ने मंत्री शाहिद मंजूर की गाड़ी में तोड़फोड़ भी की. मौके पर पुलिस ने स्थिति को काबू में किया और हंगामा कर रही भीड़ को खदेड़ा. बताया जा रहा है कि शाहिद मंजूर और उनके समर्थकों के बूथ पर आ जाने से बसपा समर्थकों में रोष था.

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू हो गई है. आज पहले चरण के लिए पश्चिमी यूपी के 15 जिलों की 73 विधानसभा सीटों पर वोट डाले गए. इस दौरान कई जगहों पर हिंसक झड़प की घटनाएं भी सामने आई हैं.

TOPPOPULARRECENT