Monday , December 11 2017

मेरा पहला नशा: पूनम पांडे

पूनम पांडे का कहना है कि उनका पहला नशा न्यूड तस्वीरे क्लिक करना है। पूनम का कहना है कि ए (A) हर्फ़ से खास लगाव है क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म के नाम के पहला हर्फ़ A से शुरू होता है। यह फिल्म सिर्फ बालिगो के लिए है, लेकिन अच्छे मौजू पर बनी

पूनम पांडे का कहना है कि उनका पहला नशा न्यूड तस्वीरे क्लिक करना है। पूनम का कहना है कि ए (A) हर्फ़ से खास लगाव है क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म के नाम के पहला हर्फ़ A से शुरू होता है। यह फिल्म सिर्फ बालिगो के लिए है, लेकिन अच्छे मौजू पर बनी है। अमित सक्सेना के डायरेक़्शन में बनी यह फिल्म आदित्य भाटिया और ईगल होम इंटरटेनमेंट की है।

पूनम पाडे की हर अदा खास है। हर ढंग निराला है और हर तेवर आप ही समझ लीजिए‍‍‍‍ क्या है। हॉट मॉडल पूनम पांडे और ट्विटर की हीरोइन को जब भी मौका मिलता है तो वे अपने घर पर कैमरे से अपनी ही फोटोशूट करने में जुट जाती हैं। उनका कहना है कि उन्हें A हर्फ़ ( अक्षर) का एडिक्शन ( लत / बुरी आदत) है।

जो उनकी नई फिल्म का दिलचस्प पहलू है। एडिक्शन कई तरीके के होते हैं उनमें से पहला है अपनी न्यूड फोटो को खींचना। यह नशा धीरे-धीरे उनकी आदत बन गई। अपनी फोटो को ट्विटर पर पोस्ट करने लगी। उन्होंने यह भी कहा है कि वह बच्चों की तरह अपने पोस्ट पर लोगों के हुजूम ( भीड़) का इंतेजार करती है।

-मिड डे

TOPPOPULARRECENT