Wednesday , August 22 2018

मेरी एकमात्र चिंता मेरी बेटियों की रक्षा करना है: बोनी कपूर

मुंबई: बॉलीवुड के फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने बुधवार को दुबई में अपनी अभिनेत्री पत्नी श्रीदेवी की मौत के बाद सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का दिल से धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इस समय उनकी एकमात्र चिंता उनकी दो बेटियों की रक्षा करना है।

उन्होंने कहा कि वह दोनों बेटियों जान्हवी और ख़ुशी के साथ अपने परिवार के “धुरी” के बिना जीवन में आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हैं।

यहां एक मीडिया को दिए बयान में, कपूर ने कहा: “इस समय मेरी एकमात्र चिंता मेरी बेटियों की रक्षा करना है और श्री बिना आगे बढ़ने का रास्ता तलाश रहें है। वह हमारा जीवन था, हमारी ताकत और कारण है कि हम हमेशा मुस्कुराते रहते थे। हम उससे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं।”

पद्म श्री पुरस्कार विजेता अभिनेत्री का शनिवार की रात को दुबई में निधन हो गया और उसके अंतिम संस्कार बुधवार को मुंबई में राज्य सम्मान के साथ आयोजित किया गया।

उन्होंने कहा, “वह मेरा प्यार था, मेरी दोस्त, हमारी लड़कियों की मां, मेरी साथी। हमारी बेटी के लिए, वह उनके जीवन में सब कुछ थी। वह धुरी थी जिसके चारों ओर हमारा परिवार चल रहा था।”

अपने परिवार के सदस्यों सहित दुखी के इस समय में उनकी सहायता करने के लिए सभी को अपनी आभार व्यक्त करते हुए, बोनी कपूर ने कहा: “मैं (बेटे) अर्जुन और (बेटी) अंशुला से समर्थन और प्रेम प्राप्त करने के लिए आशीष हूं, जो इस मुश्किल घड़ी में मेरे और मेरी बेटियों के साथ खड़े रहे। एक परिवार के रूप में, हमने इस असहनीय हानि का सामना करने की कोशिश की है।”

TOPPOPULARRECENT