Thursday , December 14 2017

मेरी जोड़ी हर हीरो के साथ हिट थी : साय‌रा बानो

मुंबई, 02 मार्च: मुंबई के वरसवा रोड पर आँजहानी ऐक्टर जवाए मुकर्जी से मौसूम एक सड़क का इफ़्तिताह हाल ही में अमल में आया जिस में शिवसेना सरबराह उद्धव ठाकरे के इलावा दिलीप कुमार और साय‌रा बानो ने भी शिरकत की थी। इस मौक़े पर मीडिया से बात कर

मुंबई, 02 मार्च: मुंबई के वरसवा रोड पर आँजहानी ऐक्टर जवाए मुकर्जी से मौसूम एक सड़क का इफ़्तिताह हाल ही में अमल में आया जिस में शिवसेना सरबराह उद्धव ठाकरे के इलावा दिलीप कुमार और साय‌रा बानो ने भी शिरकत की थी। इस मौक़े पर मीडिया से बात करते हुए साय‌रा बानो ने कहा कि आँजहानी जुवाए मुकर्जी के साथ उन की कई हिट फिल्में शायक़ीन को आज भी याद हैं।

जिन में दौर की आवाज़ साज़ और आवाज़ ये ज़िंदगी कितनी हसीन है और शागिर्द क़ाबिले ज़िक्र हैं। साय‌रा बानो ने कहा कि वो दौर इंतिहाई अच्छी फिल्मों का था जब कहानी और मौसीक़ी पर ख़ुसूसी तवज्जो दी जाती थी। उन्होंने कहा कि जुवाए मुकर्जी के इलावा धर्मेन्द्र के साथ भी उन की काफ़ी फिल्में हिट हुई हैं। अलबत्ता 60 और 70 के दहिय में शायक़ीन राजिंदर कुमार और साय‌रा बानो की जय को पसंद करते थे।

साय‌रा बानो ने कहा कि साहब ( दिलीप कुमार) के साथ उन की फिल्मों को बेहद सराहा गया लेकिन बैराग की नाकामी से साहब बेहद मायूस हुए थे क्योंकि उन्होंने इस फ़िल्म में तीन रोल किए थे और काफ़ी मेहनत की थी। लिहाज़ा में ये कहना चाहूंगी कि साय‌रा बानो की जोड़ी तक़रीबन हर अदाकार के साथ हिट हुई। साय‌रा बानो ने कहा कि ऋषि कैश मुकर्जी ने जब उन्हें फ़िल्म चैताली में कासट किया था तो उस वक़्त उन की ख़ुशी की इंतिहा नहीं थी। फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर नाकाम हो गई थी, लेकिन अदाकारी के लिहाज़ से इस फ़िल्म ने मुझे काफ़ी मुतमइन किया।

TOPPOPULARRECENT