Wednesday , January 17 2018

मेरी निजी जिंदगी को क्लिक के लिए बेचना बंद करें: मोमिना मुस्तहसिन

लाहौर: पाकिस्तान की युवा गायिका मोमिना मुस्तहसिन ने अपनी सगाई टूटने के बारे में प्रसारित करने वाली खबरों पर कहा है कि उनके निजी जीवन में हस्तक्षेप करके प्रसिद्धि न कमाई जाये।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बीबीसी की खबरों के अनुसार मोमिना मुस्तहसिन ने एक ट्वीट में कहा है कि वह भी किसी आम इंसान की तरह यह अधिकार रखती हैं कि उनके निजी जीवन केवल उन तक सीमित रहे। उनका कहना था कि उनके निजी मामलों को मज़ा और मनोरंजन का साधन न बनाया जाए। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी सगाई टूट जाने की खबर घूम रही थी।

मोमना ने कहा कि कोई भी खबर वह खुद सुना देंगी लेकिन अनुमानों पर आधारित समाचार न चलाया जाए। उनका यह भी कहना था कि वह चाहेंगी कि अफवाहों पर आधारित ऐसे सभी बेवकूफ लेख हटा लिए जाएं और उनके निजी जीवन को क्लिक के लिए न बेचा जाए।

24 वर्षीय मोमिना ने वैसे तो इंजिनयरिंग और गणित में उच्च शिक्षा प्राप्त की है मगर कोक स्टूडियो के हालिया सीज़न ने उन्हें रातोंरात प्रसिद्ध कर दिया है।

याद रहे कि बीबीसी को दिए गए एक इंटरव्यू में मोमिना ने मीडिया से किसी हद तक त्रस्त रहने के बारे में कहा था कि ‘यह सब शोहरत का हिस्सा है। जहां इतने लोग आपको सराहते हैं वही कुछ उत्पीड़न से बाज नहीं आते। ‘उनके अनुसार बॉलीवुड के लिए गायकी के बावजूद यही वह डर था जिसने मोमिना को कई साल तक कैमरे के सामने आने से रोके रखा।

TOPPOPULARRECENT