Monday , December 11 2017

मेरी बीवी मुझे कंट्रोल करती हैं: शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा के बारे में छोटी-छोटी बातें भी सुर्खियां बनती हैं। फिर चाहे वे उनकी हनीमून पिक्स हों या पब्लिक प्लेसेज में ली गई सेल्फीज। आजकल शाहिद कपूर भी किसी आम न्यूली वेडेड लड़के की तरह हो गए हैं। वह मीरा के बारे में पूछे गए सभी सवालों का जवाब देते हैं।

फिलहाल शाहिद आलिया भट्ट के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म शानदार के प्रमोशन में मशरूफ हैं। इस दौरान वह मीडिया और फैंस के सारे सवालों के जवाब दे रहे हैं। इस दौरान जब शाहिद से पूछा गया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आया तो उन्होंने पलकें झपकाकर इशारा किया और कहा कि मीरा उन्हें पूरी तरह कंट्रोल करती हैं। शाहिद ने यह भी कहा कि शादी के बाद इंसान ज्यादा जिम्मेदार हो जाता है क्योंकि वह फैसले लेने से पहले अपने पार्टनर के बारे में भी सोचता है।

उन्होंने कहा कि चूंकि मीरा फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं इसलिए उनके घर का माहौल काफी सुकून भरा होता है। शाहिद ने यह भी कहा कि अब वह स्क्रीन पर किसिंग और इंटिमेंट सीन्स नहीं करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह नहीं चाहते कि मीरा किसी भी तरह से अनकंफर्टेबल हों। शाहिद कपूर और दिल्ली की मीरा राजपूत की शादी इसी साल जुलाई में हुई है।

TOPPOPULARRECENT