Thursday , April 26 2018

मेरी मां की मौत एक आतंकी की गोली से जरूर हुई, लेकिन उसका जिम्मेदार परवेज़ मुशर्रफ़ है- बिलावल भुट्टो

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो की हत्या के 10 साल बाद ISI की एक रिपोर्ट सामने आई है। इसके मुताबिक, बेनजीर की हत्या के पीछे अल-कायदा चीफ ओसामा बिन-लादेन का हाथ था।

हालांकि, पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के चेयरमैन और बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो अपनी मां की हत्या के लिए एक्स प्रेसिडेंट परवेज मुशर्रफ को दोषी मानते हैं।

बुधवार को पाक मीडिया में दिए एक इंटरव्यू में बिलावल ने कहा कि मैं और पार्टी दोनों उस लड़के को बेनजीर की हत्या का जिम्मेदार नहीं मानते हैं जिसने मेरी मां पर गोली चलाई। असल में परवेज मुशर्रफ ने सिचुएशन का फायदा उठाते हुए उनकी हत्या की। मुशर्रफ ही कातिल है।

बता दें कि 10 साल पहले 2007 में एक रैली के दौरान बेनजीर भुट्टो की हत्या कर दी गई थी। बुधवार को बेनजीर की बरसी थी। बिलावल ने कहा “मुशर्रफ ने पाकिस्तान लौटने पर मेरी मां से कहा था कि उनकी सिक्युरिटी सरकार के साथ उनके कोऑपरेशन पर निर्भर होगी।”

बिलावल ने कहा, “मेरी मां की मौत एक आतंकी की गोली से जरूर हुई, लेकिन उन्हें आसान निशाना बनाया जा सके, इसके लिए मुशर्रफ ने उनकी सिक्युरिटी हटा दी थी। मैं पर्सनली मुशर्रफ को उनकी हत्या का जिम्मेदार मानता हूं। मुशर्रफ ही है कातिल।’’

TOPPOPULARRECENT