Thursday , June 21 2018

मेरी क़ौम, योगेश्वर दत्त को वज़ीर आज़म( प्रधान मंत्री) की तहनियत(मुबारकबाद)

वज़ीर आज़म( प्रधान मंत्री) मनमोहन सिंह ने आज ओलम्पिक मैडल विनर्स एमसी मेरी क़ौम और योगेश्वर दत्त कुमलक के आला पुलीस और एन्टुली जिन्स ओहदे दारों के इजतिमा में तहनियत(मुबारकबाद) पेश की। दोनों तमग़ा(कामियाब) याफ़तगान को फी कस 22 लाख रुपय और

वज़ीर आज़म( प्रधान मंत्री) मनमोहन सिंह ने आज ओलम्पिक मैडल विनर्स एमसी मेरी क़ौम और योगेश्वर दत्त कुमलक के आला पुलीस और एन्टुली जिन्स ओहदे दारों के इजतिमा में तहनियत(मुबारकबाद) पेश की। दोनों तमग़ा(कामियाब) याफ़तगान को फी कस 22 लाख रुपय और एक इनामी तख़्ती वज़ीर आज़म ( प्रधान मंत्री) ने यहां सरकरदा पुलीस ओहदे दारों की जानिब से तालियों की गूंज के दरमयान अता कीए।

इस मौक़ा पर ये ऐलान भी कीया गया के मेरी क़ौम जो अभी तक मनी पर पुलीस में डिप्टी एस पी थीं, उन्हें सपरनटनडनट आफ़ पुलीस (एस पी) के ओहदा पर तरक़्क़ी दी गई है। ये अनोखा मौक़ा है के एन्टुली जीन्स ब्यूरो (आई बी) ने स्पोर्टस स्टारस की तहनियत के इंतिज़ामात कीए जबके दोनों ही अपनी रीयास्तों में पुलीस ऑफीसरस के तौर पर शामील हैं। योगेश्वर हरियाणा पुलीस में डिप्टी एस पी का रुतबा रखते हैं।

लंदन ओलम्पिकस में मेरी क़ौम ने बॉक्सिंग में बरूँज़ मैडल जीता जबके योगेश्वर ने 60kg फ़्री स्टाइल ईवंट मैं कांसा का तमग़ा हासील कीया। वज़ीर आज़म( प्रधान मंत्री) स्टेट और सैंटर्ल पुलीस फ़ोर्सस के डायरेक्टर जनरलस और इन्सपैक्टर जनरलस से उन की आज इख़तताम(कतम ) पज़ीर सहि रोज़ा सालाना कान्फ़्रैंस में मुलाक़ात कर रहे थे।

TOPPOPULARRECENT