Friday , November 24 2017
Home / Uttar Pradesh / मेरे कहने पर उदय लड़कियां लाता था : रंजीत उर्फ रकीबुल

मेरे कहने पर उदय लड़कियां लाता था : रंजीत उर्फ रकीबुल

शादी के बाद शूटर तारा शाहदेव पर ज़ुल्म करने और मजहब तब्दील का दबाव बनाने के मुल्ज़िम गिरफ्तार रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन ने पूछताछ में पुलिस को उदय का नाम बताया है।

शादी के बाद शूटर तारा शाहदेव पर ज़ुल्म करने और मजहब तब्दील का दबाव बनाने के मुल्ज़िम गिरफ्तार रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन ने पूछताछ में पुलिस को उदय का नाम बताया है।

पुलिस के अफसरों के सेक्स रैकेट चलाने के सवाल पर रंजीत ने उसका नाम लिया है। इस सवाल पर रंजीत ने पहले चुप्पी साधे रखी, पर बार-बार पूछे जाने पर उसने पुलिस को बताया कि उसके कहने पर उदय ही लड़कियों को रांची बुलाता था। उदय उसे गाड़ी भी दस्तयाब कराता था। हालांकि इस मुद्दे पर पुलिस के अफसर चुप्पी साधे हुए हैं।

सेक्स रैकेट चलाने से इनकार

पूछताछ में रंजीत ने पुलिस अफसरों से कहा है कि लड़कियों के बारे में ज्यादा जानना है, तो उदय को बुला कर क्यों नहीं पूछते। इसके बाद पुलिस अफसरों ने इस मुद्दे पर रंजीत से कोई सवाल नहीं किया।

ज़राये के मुताबिक, पूछताछ में रंजीत सेक्स रैकेट चलाने की बात से इनकार कर रहा है। पर उसने अपना काम निकलवाने के लिए लड़कियों के इस्तेमाल करने की बात कुबूल कर ली है। मालूम हो कि तारा शाहदेव ने अपने बयान में कहा है कि रंजीत कोहली सेक्स रैकेट से भी जुड़ा हुआ है। उसके फ्लैट पर लड़कियां आती थी। एक लड़की का दाखिला उसने संत जेवियर्स कॉलेज में कराया था।

डीएसपी सुरजीत और अनिमेष ने कुबूल की राब्ते की बात

रंजीत उर्फ रकीबुल के साथ राब्ता रखने के इल्ज़ाम में रांची पुलिस ने मंगल को डीएसपी सुरजीत कुमार और अनिमेष नैनथानी से पूछताछ की। सुरजीत कुमार नगरऊंटारी (गढ़वा) और अनिमेष देवघर के डीएसपी हैं। एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि दोनों से पूछताछ हुई हैं। दोनों से कोतवाली डीएसपी दीपक अंबष्ट और मामले के इंस्पेक्टर हरिश्चंद्र ने पूछताछ की। एसएसपी ने तहक़ीक़ात की बात कह कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

TOPPOPULARRECENT