Thursday , December 14 2017

“मेरे कैरियर की सबसे टफ् फिल्म है पीके”

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहे जाने वाले अदाकार आमिर खान की आने वाली फिल्म "पीके" उनके कैरियर की सबसे टफ् फिल्म है। आमिर की रिलीज होने जा रही फिल्म पी के का पोस्टर अभी हाल ही में रिलीज किया गया था जिसमें वह न्यूड नजर आ रहे है। आम

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहे जाने वाले अदाकार आमिर खान की आने वाली फिल्म “पीके” उनके कैरियर की सबसे टफ् फिल्म है। आमिर की रिलीज होने जा रही फिल्म पी के का पोस्टर अभी हाल ही में रिलीज किया गया था जिसमें वह न्यूड नजर आ रहे है। आमिर के इस सीन की काफी तन्कीद की जा रही है। आमिर का कहना है कि उन्होंने यह तश्हीर के लिए नहीं किया गया है।

वह कभी झूठ नहीं बोलते। उनकी हर फिल्म में कोई न कोई पैगाम होता है और पीके के ज़रिये से भी वह कोई पैगाम जरूर देंगे। उनका कहना है कि पीके के न्यूड पोस्टर के पीछे फिल्म की मांग थी और इसमें फहश या पब्लिसिटी स्टंट का कोई सवाल नहीं था।

आमिर ने कहा, पीके के पोस्टर को पांच मरहले में तक्सीम किया गया है, जो वक्त ‍- वक्त पर बदलते रहेंगे। इस फिल्म में फहश बिल्कुल नहीं है इसीलिए हाईकोर्ट से भी हरी झंडी मिल चुकी है। यह मेरे कैरियर की अब तक की सबसे टफ् फिल्म है।

काबिल ए ज़िक्र है कि राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म पीके में आमिर खान के इलावा अनुष्का शर्मा, संजय दत्त, बोमन इरानी और सुशांत सिंह राजपूत के भी अहम किरदार हैं।

TOPPOPULARRECENT