Saturday , November 18 2017
Home / Featured News / मेरे खिलाफ अफवाह फैला रहे हैं BJP कार्यकर्ता- गोवा RSS चीफ़

मेरे खिलाफ अफवाह फैला रहे हैं BJP कार्यकर्ता- गोवा RSS चीफ़

गोवा आरएसएस प्रमुख सुभाष वेलिंगकर ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ता उनके खिलाफ यह अफवाह फैला रहे हैं कि पिछले साल उपचुनाव में टिकट नहीं मिलने के कारण बदला लेने के इरादे से वह स्कूलों में मातृभाषा को पठन पाठन का माध्यम बनाए जाने के पक्ष में आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हैं, जबकि वह कभी भी पार्टी के सदस्य नहीं रहे।

वेलिंगकर ने मीडिया को बताया, कुछ भाजपा कार्यकर्ता अफवाह फैला रहे हैं कि पठन पाठन का माध्यम बनाए जाने के मुद्दे पर राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन में मेरा सक्रिय सहयोग पणजी उपचुनाव में पार्टी टिकट पाने की मेरी नाकाम महत्वकांक्षाओं का नतीजा है। उन्होंने कहा, ‘‘संघ काडर और जो लोग मुझे जानते हैं, वे इसका (अफवाह) मजाक उड़ा रहे हैं। वे जानते हैं कि राजनीति में मेरी कभी दिलचस्पी नहीं रही है। संघ काडर हमेशा से राजनीति के बजाय संघ की गतिविधियों को प्राथमिकता देता रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के रक्षा मंत्री के पद पर चुने जाने के बाद पणजी में उपचुनाव कराना पड़ा। उन्होंने कहा, ‘‘बीबीएसएम (भारतीय भाषा सुरक्षा मंच) के किसी नेता का किसी पार्टी से गठजोड़ नहीं है और अगर ऐसा रहा भी होगा तो वह काफी समय पहले रहा होगा। मैं कभी भी भाजपा का सदस्य नहीं रहा हूं।

TOPPOPULARRECENT