Tuesday , July 17 2018

मेरे घर को तोड़ने की वजह वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा का समर्थन तो नहीं?- सत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद और पार्टी में हाशिए पर चल रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने मुंबई स्थित अपने आवास पर बीएमसी की ओर से हटाए गए अवैध निर्माण के दो दिन बाद आशंका जाहिर की है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पार्टी के कद्दावर नेता यशवंत सिन्हा का साथ देने का बदला तो उनसे नहीं लिया जा रहा है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए लिखा कि मुंबई स्थित मेरे घर ‘रामायण’ में बीएमसी द्वारा की गई तोड़फोड़ की न्यूज चैनलों पर इस वक्त काफी खबर चल रही है।

लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या मैं तथ्यों, आंकड़ों और सच्चाई पर आधारित ईमानदार राजनीति के लिए और महाराष्ट्र के सतारा में किसानों के मुद्दे पर बीजेपी के कद्दावर नेता यशवंत सिन्हा का साथ देने की कीमत तो नहीं चुका रहा हूं।

लेकिन मेरे पास इसका को जवाब नहीं है। बता दें कि सोमवार को बीएमसी द्वारा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की 8मंजिला आवासीय आवास रामायण को अवैध निर्माण के तहत ढाह दिया गया था।

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा है कि हो सकता है ये बातें सही भी हो। क्योंकि इससे पहले दिल्ली में मेरी सुरक्षा हटा ली गई और अब मुंबई में मेरे आवास पर तोड़फोड़ की घटना हुई है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने अगले ट्वीट में लिखा कि ऐसा भी हो सकता है कि यह दक्षिण मुंबई के रेस्टोरेंटों में लगी आग की भयानक घटना के बाद बीएमसी की ओर से की गई कार्रवाई हो सकती है।

TOPPOPULARRECENT