Thursday , July 19 2018

मेरे पति के साथ नाइंसाफ़ी हुई, कानूनी जंग के लिए हम तैयार- हिना शहाब

सिवान। बाहुबली व्यक्ति और राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन को दबोरा जेल हो जाने के फैसले को उनकी पत्नी हिना शहाब ने नाइंसाफी करार दिया हैं। इसलिए हिना ने अब अकेले ही लड़ाई लड़कर पूर्व सांसद को न्याय दिलाने का बड़ा ऐलान किया है। हिना ने यह बाते सिवान के प्रतापपुर स्थित अपनी हवेली पर कही। जहां बेल पर जेल से छूटने के बाद शहाबुद्दीन रह रहे थे। फ़िलहाल उनकी पैतृक हवेली पर सन्नाटा पसरा हुआ है।

कहा जाता है कि इस हवेली पर उनके पिता एसएम हसीबुल्लाह व मां भी चुपचाप बैठी हुई रहती हैं। शायद उनको अपने बेटे को दोबारा जेल हो जाने का काफी गम हुआ है। कहा जा रहा है कि पूर्व सांसद शहाबुद्दीन जब तक यहां थे तबक रोजाना उनसे हजारों समर्थक उनसे मिलने आया करते थे। पर अब वहां उनके बूढ़े माता पिता और पत्नी के साथ रहा करते हैं।

आपको बता दें कि पूर्व सांसद शहाबुद्दीन सिवान के व्यवसायी चंदा बाबू के तीन बेटों की हत्या समेत दो अन्य मामलों में आरोपी करार दिए गए हैं। इनमें से एक एसिड बाथ डबल मर्डर मामले में उन्हें उम्रकैद की सजा हो चुकी हैं। जबकि इसके बाद गवाह हत्याकांड मामले में उन्हें कुछ समय पहले पटना हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी। लेकिन फिर इस मामले में मिली जमानत को सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दिया।

TOPPOPULARRECENT