Sunday , November 19 2017
Home / Jharkhand News / मेरे पास जादू की छड़ी नहीं, जो घुमाऊं और बंद हो जाए बदउनवान : वजीरे आला

मेरे पास जादू की छड़ी नहीं, जो घुमाऊं और बंद हो जाए बदउनवान : वजीरे आला

गोड्‌डा : झारखंड के वजीरे आला रघुवर दास ने पीर को वृंदावन गेस्ट हाउस में मुनक्कीद प्रोग्राम में कारकुनान को कहा कि झारखंड से बदउनवान मिटाना है। मेरे हाथ में कोई जादू की छड़ी नहीं है, जो घुमाऊं और बदउनवान बंद हो जाए। इसके लिए सबको आगे आना होगा। आने वाले दिनों में भाजपा कारकुनान को भी 20 नुकाती प्रोग्राम में शामिल कर बदउनवान रोकने की जिम्मेदारी दी जाएगी।
सीएम ने कहा कि 2 अक्टूबर को मुद्रा बैंक की शुरुआत भारत में दुमका से हो रही है। इसमें जरूरतमंदों को बिना गारंटी लोन मिल सकेगा आैर उन्हें रोजगार में आसानी होगी। सीएम ने वजीरे आजम मोदी के दुमका प्रोग्राम में 2 लाख कारकुनान को जुटाने का टार्गेट रखा है। इसके लिए गांव-गांव में इन्विटेशन भी भेजा है।

वजीरे आला मुख्यमंत्री दास ने पीर को एयरपोर्ट पर वजीरे आजम मुद्रा बैंक मंसूबा के सिलसिले में गाँव वालों को जानकारी देने के लिए इश्तिहार गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। साथ ही इसके बारे में जानकारी भी दी। इस मौके पर वजीरे आला के साथ समाज बोहबुद वज़ीर डाॅ. लुईस मरांडी, लेबर वज़ीर राज पलिवाल, जीराअत वज़ीर रंधीर सिंह, दीपक प्रकाश, संजय सेठ समेत काफी तादाद में पार्टी कारकुनान और ओहदेदार भी मौजूद थे।

 

TOPPOPULARRECENT