Monday , December 11 2017

मेरे साथ बेहूदा हरकत करने की हिम्मत किसी में नहीं

खुद को "जोशीली" और "मुखर" बताने वाली अदाकारा बिपाशा बसु ने साजिद खान की फिल्म "हमशक्ल" की शूटिंग के दौरान उनके साथ हुए घिनौना वाकिये की खबर को खारिज करते हुए कहा कि कोई उनके साथ बेहूदा हरकत नहीं कर सकता। हाल ही में ऐसी खबर थी कि साजिद न

खुद को “जोशीली” और “मुखर” बताने वाली अदाकारा बिपाशा बसु ने साजिद खान की फिल्म “हमशक्ल” की शूटिंग के दौरान उनके साथ हुए घिनौना वाकिये की खबर को खारिज करते हुए कहा कि कोई उनके साथ बेहूदा हरकत नहीं कर सकता। हाल ही में ऐसी खबर थी कि साजिद ने “हमशक्ल” के दौरान उनके सामने Rude Offer रखा था, लेकिन बिपाशा ने इसे अफवाह करार दिया। उन्होंने कहा, “”शूटिंग के दौरान हुए वाकिया को लेकर कई घिनौने खबरें बनाई गईं। मैं “हमशक्ल” की शूटिंग के दौरान खराब हालात पैदा होने की झूठी खबरें पढ़ी थीं।””

बिपाशा ने कहा, “”मैं साफ साफ कहती हूं कि ऐसी कोई चीज नहीं हुई। यह पूरी तरह से झूठी बात है। मैं ऐसी ल़डकी नहीं हूं कि कोई मेरे साथ गलत सुलूक करे। मैं जोशीली और मुखर हूं।”” उन्होंने कहा, “”मुझे नहीं मालूम कि “हमशक्ल” की किस अदाकारा के साथ क्या हुआ। यह मेरे साथ नहीं हुआ। मेरे साथ कोई भी गलत सुलूक करने की कोशिश नहीं कर सकता। मुझे मालूम है कि खुद की हिफाज़त कैसे करनी है।”” साजिद के डायरेक्ट फिल “हमशक्ल” में सैफ अली खान, रितेश देशमुख, राम कपूर, ईशा गुप्ता और तमन्ना भाटिया और बिपाशा ने किरदार निभाया था। बिपाशा ने कहा कि इस फिल्म से वह परेशान हो गई थीं।

उन्होंने कहा, “”मुझे लगा कि मेरे साथ यह नहीं होना चाहिए था। पहली बार एक शूटिंग के दौरान मैं घर आई और मां के पास रोई।”” जब उनसे साजिद के साथ उनके ताल्ल्लुकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “”ताल्लुकात बिल्कुल अच्छे नहीं हैं। मैंने वही किया जिसकी हिदायत मुझे सेट पर मिली।”” बिपाशा ने फिल्म रिलीज़ होने से पहले इसकी तश्हीर न करने का फैसला किया था, सैफ ने भी इससे दूरी बना ली थी, लेकिन रिलीज़ के दौरान मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT