Sunday , December 17 2017

मैंने खुद को मोदी और शाह के हवाले किया : मांझी

साबिक़ वजीरे आला जीतन राम मांझी ने दिल्ली में कहा-राजग के तमाम पार्टियों में सीएम बनने लायक लीडर हैं। मेरी पार्टी में लोग मुझे इस लायक मानते हैं। वैसे मैं दावेदार नहीं हूं। पटना पहुंचने पर मांझी नमो-नमो करने लगे। कहा-मोदी जी की किय

साबिक़ वजीरे आला जीतन राम मांझी ने दिल्ली में कहा-राजग के तमाम पार्टियों में सीएम बनने लायक लीडर हैं। मेरी पार्टी में लोग मुझे इस लायक मानते हैं। वैसे मैं दावेदार नहीं हूं। पटना पहुंचने पर मांझी नमो-नमो करने लगे। कहा-मोदी जी की कियादत में ही इंतिख़ाब लड़ा जाये। मैंने अपने को उनके और अमित शाह के हवाले कर दिया है। मांझी, इतवार को दिल्ली और पटना में मीडिया से मुखातिब थे। वहीं, दूसरी तरफ से एक और बहस है कि मांझी झारखंड से राज्यसभा जा सकते हैं।

उन्होंने दिल्ली में भाजपा को ‘इंतिखाबी अमन ’ का फार्मूला सुझाया-सीएम के लिए किसी को प्रोजेक्ट न करें। एनडीए के जिस पार्टी के ज़्यादा एमएलए जीतेंगे, उसका सीएम होगा। मेरे अलावा लोजपा व रालोसपा में भी सीएम लायक लीडर हैं। पर मैं दावेदार नहीं। मैंने तो इंतिख़ाब लड़ने के बारे में सोचा भी नहीं। मेरा मक़सद है-नीतीश को तबाह करना।

हम 74 सीटों पर मजबूत हालत में है। भाजपा से दोस्ती बेशर्त है। उन्होंने पटना में कहा-राजग, नरेन्द्र मोदी के नाम पर लड़े। मैं वजीरे आला ओहदे का उम्मीदवार नहीं लेकिन मुझे मेरे मुद्दत में किए गए 34 फैसलों को लागू करने की गारंटी चाहिए। सीएम, भाजपा का होना चाहिए। 24-25 जून को भाजपा के क़ौमी सदर अमित शाह से सीटों के बारे में बात होगी।

TOPPOPULARRECENT