Friday , July 20 2018

मैंने हिन्दू आतंकवाद नहीं बल्कि संघी आतंकवाद कहा है- दिग्विजय सिंह

आरएसएस और बीजेपी पर लगातार हमलावर रहने वाले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर कहा कि ‘मैंने हिंदू आतंकवाद कभी नहीं कहा लेकिन ‘संघी आतंकवाद’ कहा है।

हिंदू आतंकवाद के मुद्दे पर दिग्विजय सिंह ने इंदौर में अपनी सफाई पेश की। इंदौर में दिग्विजय सिंह ने कहा कि ‘ हम लोग जब पब्लिक में जाते हैं तो भाजपा के लोग कहते हैं कि आपके नेता दिग्विजय सिंह तो हिंदुओं को आतंकवादी कहते हैं, फिर हम वोट क्यों दें?

इसके जवाब में दिग्विजय सिंह ने माइक हाथ में लिया ओर खुले मंच से सफाई देते हुए कहा कि “मैंने हिंदू आतंकवाद शब्द का इस्तेमाल कभी नहीं किया क्योंकि मैं खुद सनातनी हिंदू हूं और हिंदू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता।

मैंने सिर्फ संघी आतंकवाद कहा है क्योंकि आतंकवादी जब पकड़े जाते हैं तो अक्सर संघ के ही निकलते हैं। सभी संघी आतंकवादी होते हैं, मैं ऐसा भी नहीं कह रहा हूं। उन्होंने चुनौती दी कि अगर उन्होंने हिंदू आतंकवाद शब्द कहा हो तो उसके सुबूत पेश करें।

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह को मप्र बीजेपी ने लगातार इस मुद्दे पर घेरते हुए उन्हें हिन्दू विरोधी बताने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जिस पर उन्होंने इंदौर में सफाई दी है।

TOPPOPULARRECENT