Monday , January 22 2018

मैं अपने गुजरे वक्त को काटकर नहीं फेंक सकती: सनी लियोनी

पॉर्न स्टार से बॉलिवुड स्टार बनीं बिंदास अदाकारा सनी लियोनी को इस बात का कोई मलाल नहीं है कि उनके पॉर्न स्टार होने की वजह से कई मशहूर अदाकारो ने उनके साथ फिल्म करने से मना कर दिया।

पॉर्न स्टार से बॉलिवुड स्टार बनीं बिंदास अदाकारा सनी लियोनी को इस बात का कोई मलाल नहीं है कि उनके पॉर्न स्टार होने की वजह से कई मशहूर अदाकारो ने उनके साथ फिल्म करने से मना कर दिया।

वह अपने तईन अदाकारों की सोच बदलने के लिए हर कोशिश कर रही हैं। सनी कहती हैं कि वह तीनो खान के साथ काम करना चाहेंगी।

हिंदुस्तानियों को सनी के बारे में पहली बार टेलिविजन रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस 5’ के जरिए जानने को मिला। ‘जिस्म 2’ उनकी पहली बॉलिवुड फिल्म थी। उसके बाद वह ‘जैकपॉट’ और ‘रागिनी एमएमएस 2’ जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आईं।

सनी ‘लैला तेरी ले लेगी’, ‘पिंक लिप्स’ और ‘बेबी डॉल’ सरीखे आइटम नंबर की बदौलत आज एक जाना-पहचाना चेहरा हैं।

सनी फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘एक पहेली लीला’ और ‘कुछ-कुछ लोचा है’ की रिलीज के इंतजार में हैं। वह कहती हैं कि वह बॉलिवुड में खानों (सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान) से टक्कर लेने नहीं आई हैं।

सनी ने बताया कि, ‘मैं सलमान, शाहरुख और सलमान खान के साथ काम करना चाहती हूं। वे बहुत बड़े सितारे हैं। मैं शाहरुख से मिली हूं, वह बहुत भले आदमी हैं। आमिर भी मेरी फहरिस्त में हैं, अगर मुझे सलमान के साथ काम करने का एक मौका मिलता है, तो मैं ऐसा करना चाहूंगी।’

‘एक पहेली लीला’ के डायरेक्टर बॉबी खान मुसलसल इस बारे में बात करते आ रहे हैं कि कैसे कुछ नामी अदाकारों ने इस फिल्म में सनी के साथ काम करने से मना कर दिया। 33 साला सनी के लिए यह यकीनन तकलीफदेह वाली बात है, लेकिन वह कहती हैं, ‘मैं इसे उस तरह नहीं देखती।

अगर अदाकारा मेरे फिल्म में होने की वजह से उसमें काम नहीं करना चाहते, तो मैं क्या कर सकती हूं? मैं इस मौज़ू पर कुछ नहीं कर सकती। जिंदगी में हर चीज के पीछे एक वजह होती है।’

सनी ने कहा, ‘हां, यकीनन मुझे खराब लगता है, लेकिन मैं अपने गुजरे वक्त को काटकर नहीं फेंक सकती और न मैं ऐसा करना ही चाहती हूं। मैं हर फिल्म के बाद दुआ करती हूं कि लोग मुझे एक अदाकरा की शक्ल में ज्यादा संजीदगी के साथ लें।’

वह कहती हैं कि उनकी ‘कुछ-कुछ लोचा है’ एक खानदानी फिल्म है। यह शायद उनकी पहली यू/ए सर्टिफिकेट वाली फिल्म हो। सनी कहती हैं कि उन्होंने जिस वक्त फिल्मी दुनियामें कदम रखा, वह एक बच्ची थीं , लेकिन उन्होंने अब बॉलिवुड की राह पर तेजी से चलना सीख लिया है।

TOPPOPULARRECENT