Tuesday , December 12 2017

मैं अबू सलेम से बेइंतहा मोहब्बत करती थी: मोनिका बेदी

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने चलती ट्रेन में मुंबई की एक लड़की से निकाह कर लिया और सलेम की शादी की खबर के बाद उसकी साबिका माशूका और बॉलिवुड अदाकारा मोनिका बेदी ने दोनों के रिश्तों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। मोनिका ने एक अंग्रेजी अ

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने चलती ट्रेन में मुंबई की एक लड़की से निकाह कर लिया और सलेम की शादी की खबर के बाद उसकी साबिका माशूका और बॉलिवुड अदाकारा मोनिका बेदी ने दोनों के रिश्तों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। मोनिका ने एक अंग्रेजी अखबार के साथ दिए अपने इंटरव्यू में सलेम के साथ अपने रिश्तो पर खुलकर बातचीत की और कहा कि वो डॉन से सच्चा प्यार करती थी।

मोनिका ने सलेम की शादी की खबरों पर किसी भी तरह के तब्सिरे देने से इंकार करते हुए कहा कि उनके पास वक्त नहीं है कि वो इन सब बातों पर ध्यान दे, लेकिन उन्होंने कहा कि हम कुछ वक्त के लिए साथ थे। मोनिका ने कहा कि जैसा लोग सोचते हैं कि हम लोग काफी दिनो तक साथ रहे हैं ऐसा कुछ नहीं है।

मोनिका ने खुलासा करते हुए कहा कि मैंने डॉन अबू सलेम से सच्चा प्यार किया था। इससे ज्यादा हमदोनों के बीच कुछ भी नहीं था। मोनिका ने कहा कि अब सलेम से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। उसने साफ किया कि 2002 में गिरफ्तार किए जाने के बाद से मैं सलेम के राबिते में नहीं हूं। मोनिका ने अपनी आपबीती पर कहा कि मेरे साथ जो भी हुआ उसके लिए मैं किसी को मुजरिम नहीं ठहरा सकती।

सलेम के साथ अपने ताल्लुकात को वो आज भी मैं प्यार व मुहब्बत के साथ देखती हूं। हलांकि मोनिका ने एक बार फिर साफ किया कि उन्होंने अबू सलेम से शादी नहीं की।

TOPPOPULARRECENT