Thursday , June 21 2018

मैं किसी का गॉडफादर नहीं : सलमान खान

बॉलीवुड के स्टार सलमान खान ने अपनी फिल्मो के जरिये कई अदाकारा को लांच किया है लेकिन उनका कहना है कि वह गॉडफादर नही है। भाग्यश्री,रवीना टंडन, नगमा, रेवती, शीबा, चांदनी, भूमिका चावला, स्नेहा उल्लाल,जरीन खान और सोनाक्षी सिन्हा जैसी कई

बॉलीवुड के स्टार सलमान खान ने अपनी फिल्मो के जरिये कई अदाकारा को लांच किया है लेकिन उनका कहना है कि वह गॉडफादर नही है। भाग्यश्री,रवीना टंडन, नगमा, रेवती, शीबा, चांदनी, भूमिका चावला, स्नेहा उल्लाल,जरीन खान और सोनाक्षी सिन्हा जैसी कई अदाकारा ने सलमान खान के साथ अपने कैरियर की शुरुआत की थी और अब डेजी शाह और सना खान को सलमान खान अपनी फिल्म जय हो मे लांच कर रहे है।

सलमान खान ने कहा..आज बड़े सितारे काफी मशरूफ हो गये है और उनके पास तारीखो की कमी है इसलिये नये सितारो को काम करने का मौका देना पड़ता है।

कभी मुझे भी किसी ने मौका दिया था इसलिये मै ऐसा क्यो नही कर सकता। मुझे अगर किसी मे सलाहियत दिखाई देती है तो मै उसे काम करने का मौका देता हूँ।

दबंग स्टार ने कहा..मै वैसे लोगो को प्यार करता हूँ जो बॉलीवुड से प्यार करते है ऐसे लोगो की जरूरत मुझे नही जिसके लिये आखिरी आप्शन बॉलीवुड है।

वाजेह है कि जय हो फिल्म की तामीर सोहैल खान ने किया है। जय हो मे सलमान खान और डेजी शाह के इलावा तब्बू. सना खान.डैनी.सुनील शेट्टी की भी अहम किरदार हैं ।

जय हो साल 2006 मे रिलीज चिरंजीवी की तेलगु फिल्म स्टॉलिन की रिमेक है।यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी।

TOPPOPULARRECENT