Monday , July 23 2018

मैं किसी की ल़डकी के साथ नहीं भागा: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के लीडर और दिल्ली के साबिक वज़ीर ए आला अरविंद केजरीवाल ने सही बताया, "लोग कहते हैं कि मैं भाग गया, लेकिन मैं यहीं हूं। मैं किसी की ल़डकी के साथ नहीं भागा। मैं यहां अपनी आखिरी सांस तक करप्शन के खिलाफ ल़डने के लिए तैयार हू

आम आदमी पार्टी के लीडर और दिल्ली के साबिक वज़ीर ए आला अरविंद केजरीवाल ने सही बताया, “लोग कहते हैं कि मैं भाग गया, लेकिन मैं यहीं हूं। मैं किसी की ल़डकी के साथ नहीं भागा। मैं यहां अपनी आखिरी सांस तक करप्शन के खिलाफ ल़डने के लिए तैयार हूं।”

उन्होंने कहा “मैं पाकिस्तान भी नहीं गया।” केजरीवाल यहां चांदनी चौक लोकसभा सीट में पार्टी के उम्मीदवार आशुतोष के तश्हीर के सिलसिले में एक रैली से खिताब कर रहे थे, अपनी 49 दिन की हुकूमत की तारीफ करते हुए केजरीवाल ने कहा कि आज़ाद हिंद में किसी भी हुकूमत ने उस तरह काम नहीं किया जिस तरह इतने कम वक्त में हमारी हुकूमत सरकार ने किया।

उन्होंने महाभारत का हवाला देते हुए कहा कि”जब जंग से पहले दुर्योधन भगवान कृष्ण से मिलने गए तो उसने उनकी फौज मांगी जबकि अर्जुम ने भगवान का ही साथ मांगा। आज मोदी और राहुल के पास दौलत और ताकत है लेकिन हमारे पास भगवान है।”

TOPPOPULARRECENT